टॉप स्टोरीज़पॉलिटिकल

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के घर लाखों की चोरी… नौकर पर है शक, चोर ने गाड़ी भी तोड़ दी

पटना 15 जून 2022। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव के घर से लाखों की चोरी हो गई है. कुछ दिनों पहले तेज प्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देती के आवास पर शिफ्ट हुए थे. जिसके बाद उन्होंने घर की जिम्मेदारी अपने नौकर को सौंप दी थी.

इस मामले में तेजप्रताप यादव ने अब अपने नौकर चंदन पर ही चोरी का आरोप लगाते हुए सचिवालय थाना में आवेदन दिया है. तेज प्रताप यादव ने जो शिकायत की है, उसके मुताबिक 27 मई को उनके पटना स्थित सरकारी आवास दो स्टैंड रोड पर चोरी की घटना हुई है. जिसमें उनके कई कीमती सामानों की चोरी हुई है.

इस मामले में तेज प्रताप यादव ने पटना के सचिवालय थाना में एक लिखित शिकायत की है। वहीं बंगले में तैनात सुरक्षाकर्मियोंकी लापरवाही की शिकायत भी पुलिस मुख्यालय से की है।

तेज प्रताप का कहना है की उनके सरकारी आवास से आईफोन समेत तीन बैग की चोरी हुई है. मामले म उन्होंने अपने नौकर चंदन को आरोपी बताया है. उन्होंने पुलिस को इस संबंध में आवेदन दिया है जिसमें उन्होंने नौकर पर अपनी गाड़ी क्षतिग्रस्त करने का भी आरोप लगाया है. पटना में तेजप्रताप यादव को सरकारी आवास के तौर पर दो स्टैंड रोड का बंगला आवंटित किया गया है. लेकिन फिलहाल वह अपनी मां राबड़ी देवी के साथ उनके आवास पर रह रहे हैं.

Back to top button