पॉलिटिकल

BJP प्रदेश अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष को कांग्रेस ने दिया पदयात्रा में शामिल होने का न्योता….मरकाम के एक दिन में 50 किमी पैदल चलने को बीजेपी ने बताया था झूठ…प्रभारी महामंत्री अमरजीत ने दिया था चैलेंज…

कोंडागांव 24 सितम्बर 2022। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम सोमवार से 170 किलोमीटर की पदयात्रा पर निकलेंगे। कोंडागांव से दंतेवाड़ा की इस पदयात्रा को लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है। आज सुबह जिला कांग्रेस कमेटी कोंडागांव के अध्यक्ष एवं पदाधिकारी कोंडागांव में भाजपा अध्यक्ष अरुण साव नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल को ,
कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम की प्रदेश की खुशहाली और समृद्धि की कामना को लेकर हर साल होने पदयात्रा में शामिल होने का निमंत्रण सौपा।

आपको बता दें कि हाल ही में मोहन मरकाम ने भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ चर्चा में बताया था कि वे हर साल अपनी यात्रा में एक दिन 50 किलोमीटर चलते है। उस पर अरुण साव ने बयान दिया था कि कांग्रेस नेता झूठ बोलते है।

अरुण साव की इस प्रतिक्रिया पर प्रभारी महामंत्री अमरजीत चावला ने कहा था कि कांग्रेसी जो कहते है वो करते है। अमरजीत चावला ने अरुण साव को चैलेंज देते हुए कहा था कि दम है तो वे इस यात्रा में शामिल हो और चल कर दिखाए। चावला ने ये भी कहा था की भाजपा में कोई भी मांई का लाल नही है, जो 50 km पदयात्रा कर सके।

लिहाजा आज भाजपा अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष को कोंडागांव रेस्ट हाउस में जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों ने निमंत्रण सौप कर इस यात्रा में शामिल होने का अनुरोध किया। कांग्रेसियों ने कहा कि भाजपाईयों को पदयात्रा में शामिल होना चाहिए और ये देखना चाहिए कि कैसे मरकाम 50 किमी की यात्रा रोज करते है।

कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री ने कहा कि आज पूरा देश देख रहा है कि मोदी और शाह समेत भाजपा का शीर्ष नेतृत्व कैसे झूठ बोलता है। उन्ही से प्रेरणा लेकर प्रदेश के भाजपा नेता भी तथ्यहीन बयान देने और झूठी बाते कहने लगे है।

Back to top button