Automobile

250 रुपए के खर्च में लाए Bajaj Qute RE60 कार, देखें ऑफर

बाइक से चलना लोगों को हर मौसम में परेशानियों का सामना करना पड़ता है, लेकिन अगर आप भी बाइक से ज्यादा दाम खर्च करना चाहते हैं। और यह चाहते हैं कि एक कार घर आ जाए जो सर्दी, गर्मी, बरसात के मौसम में कोई परेशाना ना हो, तो आपके लिए यह कार जबरदस्त होने वाली है।

250 रुपए के खर्च में लाए Bajaj Qute RE60 कार, देखें ऑफर

भारत में आमतौर पर कार की शुरुआत 4 लाख से 5 लाख रुपए के बीच में होती है, जिसमें मारुति ऑल्टो, रेनो क्विड जैसी कारे आती हैं। यहां पर जी कार की बात करने वाली है जो आपको ढाई लाख रुपए के बजट में मिल जाएगी। देश में महंगाई के चलते पेट्रोल और डीजल की कीमत से आसमान छु रही है।

ऐसे में लो बजट में कार खरीदने के लिए बजाज क्यूट एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है। यह कार अपने खासियत से भरपूर और ज्यादा माइलेज के वजह से लोगों के बीच अपनी जगह बना ली है।

जबरदस्त है Bajaj Qute (RE60) क्वाड्रीसाइकिल

दरअसल हम बात कर रहे हैं बजाज क्यूट या बजाज आरई60 (Bajaj Qute या Bajaj RE60) की जिसकी कीमत महज 2.64 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है। बता दें कि दिखने में तो फोर व्हीलर है लेकिन असल में यह एक क्वाड्रीसाइकिल है। जो कार और थ्री-व्हीलर के बीच क्वाड्रीसाइकिल नाम से आती है। कंपनी नेऑटो-टैक्सी के रूप में पेश किया है।

Read more : 125W की चार्जिंग के साथ Motorola ने लॉन्च किया ‘Ultra’ स्मार्टफोन

7,520 रुपए खर्च में आप की हो जाएगी Bajaj Qute RE60

Bajaj Qute RE60 कार की EMI की बात करें तो वह 7,520 रुपए पर महीने में घर आ जाएगी, जिससे यहां पर लोन पीरियड 60 महीने के लिए है। यहां पर बैंक के द्धारा 9.8% से ब्याजदर चार्ज किया जा रहा है। जब आपका लोन अमाउंट ₹ 3,56,000 हो। हर एक वेरिएंट का अलग लोन अमाउंट होता है और अलग EMI Cost होती है।

250 रुपए के खर्च में लाए Bajaj Qute RE60 कार, देखें ऑफर

जबरदस्त इंजन से मिलता है इतना खास एवरेज

कंपनी ने इसमें Bajaj Qute RE60 इंजन के तौर 216.6 सीसी का ताकतवर फोर स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन लगाया है, जो 13 हॉर्स पावर की ताकत और 18 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।इसके माइलेज की बात करें तो यह 35 Km/Litre से 45 Km/Litre है।

Back to top button