बिग ब्रेकिंग

कोरोना ब्रेकिंग : रायपुर में आज 70 से ज्यादा कोरोना के नये मरीज….अन्य जिलों में कोरोना बरपाने लगा है कहर… आज आंकड़ा 250 के करीब …..

रायपुर 1 जनवरी 2021। छत्तीसगढ़ में आज भी कोरोना का कहर देखने को मिला। पिछले दिनों कोरोना गाइडलाइन की उड़ायी गयी धज्जियों के बीच पिछले चार दिनों से कोरोना के आंकड़ों में बहुत तेजी देखी जा रही है। आज प्रदेश में कोरोना का आंकड़ा 250 से पार हो सकता है। राजधानी रायपुर में ही अकेले 70 से ज्यादा मरीज मिल चुके हैं। वहीं बिलासपुर में अब तक 25 मरीज मिल चुके हैं, इसके अलावे अधिकांश जिलों में कोरोना के आंकड़े अब दोहरे अंक में पहुंच गये हैं।

आपको बता दें कि 28 दिसंबर तक कोरोना की स्थिति कंट्रोल में थी, लेकिन 29 दिसंबर से कोरोना ने छत्तीसगढ में कोरोना बेकाबू रफ्तार से बढ़ रहा है। 29 दिसंबर को 106, 30 दिसंबर को 150 और 31 दिसंबर को 190 मरीज मिलने के बाद आज नये साल के पहले दिन कोरोना का आंकड़ा 250 के पार पहुंच सकता है।

अभी फाइनल आंकड़े आने बाकी है, लेकिन स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जो जानकारी सामने आयी है, उसके मुताबिक रायपुर में अब तक सर्वाधिक 70 मरीज अब तक सामने आ चुके हैं, जबकि अन्य जिलों में भी ये आंकड़ा अभी सामने आ रहा है।

Back to top button