हेडलाइन

CG- कांग्रेस नेता की हत्या मामले में पुलिस का खुलासा, ट्रैक्टर से चार से पांच बार कुचला, जमीन विवाद में वारदात को दिया अंजाम

बलौदाबाजार 14 मार्च 2024। कांग्रेस नेता की हत्या जमीन विवाद की वजह से की गयी थी। पुलिस ने इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। जिले के कसडोल थानांतर्गत ग्राम असनिंद में आज सुबह कांग्रेस नेता की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गयी। पूरी वादरात जमीन विवाद की वजह से अंजाम दिया गया। घटना सुबह 4 बजे की है, जहां मॉर्निंग वॉक पर निकले पूर्व जनपद सदस्य  दयाराम जायसवाल को आरोपी रामसागर जायसवाल ने ट्रैक्टर से कुचल दिया।

आरोपी ने मृतक पर 4 से 5 बार ट्रैक्टर को रिवर्स करके चढ़ाया जब मृतक ने दम तोड़ दिया। फिर ट्रैक्टर को चुपचाप आरोपी ने घर मे लाकर खड़ा कर दिया। इधर मृतक के घर वालों का कहना है कि इससे पहले भी कई बार कसडोल थाने में शिकायत करायी गयी थी, लेकिन पुलिस ने संज्ञान नहीं दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक दयाराम जायसवाल  सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकला था। इसी दौरान जमीन विवाद के चलते आरोपी ने ट्रैक्टर से कुचल कर मृतक को मौत के घाट उतार दिया।

मृतक पूर्व में जनपद सदस्य था और कसडोल में आधार सेंटर का काम काफी वर्षो से कर रहा था। फिलहाल गांव में ही जमीन विवाद था जिसके बाद आरोपी रामसागर जायसवाल ने आज सुबह ट्रैक्टर से कुचलना कबूल किया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद कसडोल पुलिस मौके पर पहुँचकर जांच में जुट गई है। मृतक के भाई का कहना है कि पूर्व में भी विवाद हो चुका है जिसकी शिकायत कसडोल थाने में की जा चुकी है लेकिन राजनीति दबाव के चलते इस पर किसी भी तरह का संज्ञान नहीं लिया गया।

Back to top button