क्राइमहेडलाइन

CG स्कुल में चोरी : चोरों ने बच्चों के हक पर डाला डाका,स्कुल के अंदर रखे चांवल की बोरी लेकर हुए फरार,सुबह जब शिक्षक और बच्चें स्कुल पहुँचे तब…

गरियाबंद…गरियाबंद में चोरों ने स्कुल में धावा बोला है। यहाँ चोरों ने स्कुल में चोरी के वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि चोरों ने स्कुल में लगे शटर को फैलाकर स्कुल के अंदर एंट्री किये और फिर अंदर मध्यान्ह भोजन के लिये रखे चांवल को उठाकर ले गये।साथ ही कार्यालय में रखे अलमारी के सामानों को भी बिखेर दिया है।

जानकारी के मुताबिक चोरी का पुरा मामला गरियाबंद जिले के फिंगेश्वर इलाके का है। जहाँ शासकीय माध्यमिक शाला पथर्री में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। वहीं स्कुल के अंदर मध्यान्ह भोजन के लिये रखे चांवल की चोरी कर बच्चों के हक पर डाका डाल दिया। वहीं अलमारी के अंदर रखे सामानों को भी बिखेर दिया है। सुबह जब बच्चें और शिक्षक स्कुल पहुँचे तो फैला हुआ शटर देखकर हैरान रह गये। और पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

बताया जा रहा है कि स्कुल में पहले भी चोरी की वारदात हो चुकी है। वहीं सूचना मिली तो पुलिस मौके पहुँचकर मामले की जांच शुरु कर लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं चोरों की तलाश भी पुलिस के द्वारा किया जा रहा है।

https://twitter.com/newwaynews24/status/1676866105573359616?s=20

Back to top button