हेडलाइन

DA बिग ब्रेकिंग: मुख्यमंत्री के साथ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की वार्ता खत्म…. पढ़िए बैठक में क्या कुछ हुआ ….फेडरेशन की आपात बैठक फिर से शुरू

रायपुर 14 अगस्त 2022। कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के साथ मुख्यमंत्री की वार्ता खत्म हो गई है। करीब करीब 10 मिनट की हुई चर्चा के बाद फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल अब मुख्यमंत्री निवास से वापस लौट चुके हैं, हालांकि क्या अनिश्चितकालीन आंदोलन पर उनका रुख होगा अभी स्पष्ट नहीं है।

अभी कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की एक और बड़ी बैठक चल रही है। इस बैठक में ही आखरी तौर पर निर्णय लिया जाएगा। 22 अगस्त को प्रस्तावित आंदोलन पर कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन का रुख बैठक में तय होगा।

सूत्रों के मुताबिक वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री ने साफ कहा कि 6% महंगाई भत्ता बढ़ाने को लेकर उन्होंने सहमति दे दी है फिलहाल वह 6% महंगाई भत्ता कर्मचारियों को दे रहे हैं आने वाले दिनों सरकार इस पर विचार करेंगे। गतिरोध को देखते हुए कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रतिनिधि अब मुख्यमंत्री निवास से वापस लौट चुके हैं खबर लिखे जाने तक कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की बैठक चल रही है बैठक में ही अब आखिरी तौर पर निर्णय लिया जाएगा की अनिश्चितकालीन हड़ताल 22 अगस्त से होगा या फिर मुख्यमंत्री के आश्वासन पर यकीन कर अब तमाम कर्मचारी अधिकारी प्रस्तावित हड़ताल वापस ले लेंगे।

Back to top button