क्राइमटॉप स्टोरीज़

दर्दनाक :: 4 दिन के नवजात की सगी चाची ने कर दी हत्या…..मासूम को कुएं में फेंककर अनजान बनती रही…..वजह जानकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे……

 

बलौदाबाजार 5 अक्टूबर 2021 । बलौदाबाजार से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है, यहां 4 दिन के नवजात बच्चे की हत्या उसी की चाची ने कर दी है। हत्या की वजह पारिवारिक कलेश बताया जा रहा है, जिससे क्षुब्ध होकर महिला ने अपने जेठ की मासूम बच्ची को घर के ही कुंआ में फेंक दिया और परिवार वाालों के सामने अनजान बनती रही।

 

पूरा मामला बलौदाबाजार जिला के कसडोल थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां ग्राम पिकरी में रहने वाली संजना निषाद को परिवार के लोग ज्यादा तवज्जू न देकर उसके जेठ और जेठानी को दिया करते थे। इस बात से संजना काफी परेशान रह रही थी। 4 दिन पहले ही संजना के जेठ के घर नवजात शिशु ने जन्म लिया था, जिसके बाद परिवार के लोग संजना की जेठानी और बच्चे को लेकर काफी खुश थे। ये बात संजना को रास नही आई और उसने परिवार की खुशी को ही मिटाने की ठान ली।

बताया जा रहा है कि कल सोमवार को संजना ने नवजात शिशु को मौका पाकर घर से ले गई और घर के कुंआ में फेंक दिया। कुछ देर बाद जब बच्चे के घर में नही होने की जानकारी मिली तो परिवार के लोग नवजात शिशु की तलाश करने लगे। काफी मशक्कत के बाद भी बच्चे का जब कोई पता नही चला तो परिवार के लोगों ने इस मामले की शिकायत कसडोल थाना में दर्ज कराई।

पुलिस लापता नवजात का पता लगाती, तभी आज सुबह घर के कुंए से लापता नवजात का शव बरामद किया गया। पुलिस ने जब इस पूरे मामले की कड़ी जोड़ना शुरू की तो कुछ देर बात ही हकीकत सामने आ गया, और संजना निषाद ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वही इस पूरे मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि आरोपी संजना की परिवार में उपेक्षा और दूसरे सदस्यों को ज्यादा तवज्जो देने को लेकर इस पूरे घटना की साजिश रची गयी, और मानसिक रूप से परेशान संजना निषाद ने नवजात शिशु को कुंए में फेंककर इस हत्या को अंजाम देकर अनजान बनती रही। फिलहाल पुलिस ने हत्या की इस गुत्थी को सुलझाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button