टॉप स्टोरीज़

VIDEO : करोड़पति घर की महिलाएं लड़ते-लड़ते गिरी बदबूदार नाले में….फिर भी नहीं छोड़ा लड़ना… बाल खींचे..लात-घूंसे मारे… फिर पुलिस…

अजमेर 18 जून 2022। अजमेर की सड़क पर करोड़पति घर की महिलाएं बीच सड़क पर आपस में लड़ने लगी। महिलाओं के बीच में जमकर लात-घूंसे चले.। हद तो तब हो गयी, जब महिलाएं लड़ते-लड़ते एक बदबूदार नाले में गिर गयी, बावजूद उन्होंने एक दूसरे पर लात घूंसे बरसाना नहीं छोड़ा। मामला राजस्थान के अजमेर के ब्यावर का है। जहां प्रापर्टी विभाग में चार महिलाएं एक दूसरे से भिड़ गयी। चारों लड़ते-लड़ते एक नाले में जा गिरी, लेकिन नाले के अंदर भी लड़ना नहीं छोड़ा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह महिलाओं को शांत कराया और फिर उन्हें लेकर थाने पहुंची।

टाटगढ़ में नायरा पेट्रोल पंप पर प्रापर्टी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच ये मारपीट हुई। इस मारपीट में महिलाएं भी कूद गयी और बाल खींचकर एक दूसरे को मारने लगी। इस दौरान जमकर लात घूंसे भी चली। पहले दो महिलाएं आपस में लड़ रही थी. दोनों लड़ते-लड़ते एक बदबूदार नाले में जा गिरी। नाले में भी दोनों एक-दूसरे के बाल पकड़कर लड़ती रहीं. इस दौरान एक पक्ष का एक युवक नाले में कूद गया और एक महिला से साथ मारपीट करने लगा.

यह देख दूसरे पक्ष के आदमी ने भी नाले के ऊपर से उक्त युवक पर जमकर लातों से प्रहार करना शुरू कर दिया. इस दौरान आसपास से गुजर रहे लोगों ने बीच-बचाव किया और नाले में गिरी महिलाओं को बाहर निकाला. नायरा पेट्रोल पंप मालिक नरेंद्र कुमार आर्य और उसके परिवार की एक विधवा संगीता कुमावत के बीच संपति को लेकर विवाद चल रहा है. इसी विवाद को लेकर गुरुवार शाम परिवार के लोग आपस में भिड़ गए. इस झगड़े में दोनों पक्षों के लोग घायल भी हुए हैं. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है.

Back to top button