ब्यूरोक्रेट्स

CBSE के डिप्टी डायरेक्टर की मिली लाश… कमरे में फंदे पर लटका मिला शव, सुसाइड नोट में लिखा.. मेरी मौत का जिम्मेदार..

गाजियाबाद। सीबीएसई बोर्ड (CBSE BOARD) के डिप्टी सेक्रेटरी ने कोशांबी स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली है। डिप्टी सेकेंटरी का नाम वेंकटेश सिंह है। बताया जाता है कि वेंकटेश सिंह पिछले कुछ समय से काफी डिप्रेशन में चल रहे थे। सीबीएसई बोर्ड के डिप्टी सेक्रेटरी वेंकटेश सिंह के आत्महत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। डॉ. बीएन सिंह परिवार के साथ रहते थे। वह कई महीनों से मानसिक बीमारी से जूझ रहे थे।

परेशान होकर वह फ्लैट से ज्यादा बाहर नहीं निकलते थे। शनिवार रात सभी लोग खाना खाकर सो गए थे। सुबह दस बजे करीब पत्नी निधि सिंह और अन्य सदस्य उन्हें उठाने के लिए कमरे में गए तो दरवाजा अंदर से बंद था। बताया जाता है कि सीबीएसई बोर्ड के डिप्टी सेक्रेटरी पिछले 2 महीने से दफ्तर भी नहीं जा रहे थे। मौके से मिले सुसाइट नोट में उन्होंने किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। पुलिस सुसाइट नोट की जांच कर रही है।

सभी ने कई बार दरवाजा खोलने के लिए उन्हें आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिल रहा था। शक होने पर परिवार ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर दरवाजा खोला तो वह पंखे में चादर बांधकर लटके हुए थे। शव को नीचे उतारकर कमरे में जांच की गई। पुलिस को वहां से मिले एक नोट में उन्होंने किसी को मौत का जिम्मेदार नहीं बताया है। सुसाइड नोट को सील करके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार ने कोई शिकायत नहीं दी है। रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button