हेडलाइन

डबल मर्डर के आरोपी की लाश मिली, भाभी-भतीजे की हत्या कर फरार हुआ था आरोपी, फांसी पर लटकी मिली आरोपी की लाश

महासमुन्द 22 अक्टूबर 2023। भाभी और भतीजे की हत्या करने वाले आरोपी ने खुदकुशी कर ली है। मर्डर का आरोपी पुखराज ठाकुर हत्या के बाद से ही फरार बताया जा रहा था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है, वहीं मामले की जांच शुरू हो गयी है। जानकारी के मुताबिक डबल मर्डर के आरोपी पुखराज ठाकुर ने दरबेकेरा गांव में पेड़ पर फाँसी लगा ली। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले मृतक आरोपी ने अपनी भाभी और भतीजे की ग्राम पटेरापाली में हत्या की थी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी, आज आरोपी ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला के देवर ने शराब के नशे में मंगलवार की रात अपनी भाभी और भतीजे की हत्या कर दी। कोमाखान थाना क्षेत्र के ग्राम पतेरापाली में मंगलवार शाम एक जघन्य अपराध में देवर ने अपनी भाभी व तीन साल के मासूम भतीजे की हत्या कर दी। सब्बल से वार पर वार किया जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपित मौके से भाग निकला।

तुलसी का देवर आरोपित पुकराम ठाकुर 30 नशे की हालत में घर आया और दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हुई। तैश में आकर पास रखे सब्बल से आरोपित ने तुलसी पर वार कर दिया। मां से झगड़ता देख बच्चा भी पास आ गया, जिससे बच्चे पर भी वार किया गया। जिससे दोनों की मौत हो गई। आरोपित भाग निकला। इधर देर शाम घर लौटे पति, सास ने घटना की सूचना दी।

Back to top button