हेडलाइन

2 बच्चों की मौत : तालाब में डूबने से दो स्कूली बच्चों की मौत….कल मध्यान भोजन के बाद से थे गायब…आज तालाब में मिला शव…

रायपुर 23 मार्च 2023।राजधानी रायपुर से एक दुखत खबर सामने आ रही है। यहाँ पानी में डूबने से दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत की खबर ने पूरे इलाके को गमगीन कर दिया है। बताया जा रहा है की दोनों बच्चें एक ही परिवार के थे। जो बीते कल यानी बुधवार को स्कुल में बने मध्यान भोजन करने के बाद से गायब थे। जिनका शव आज लोगों ने अवैध उत्खनन से बने तालाब में देखा और पुलिस को सूचना दी। वहीं पुलिस मौके पर पहुँचकर दोनों शव को कब्जे में लिया और आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक दिल को दहला देने वाली ये घटना मंदिर हसौद थाना इलाके के तुलसीगाँव की बताई जा रही है। जहाँ गाँव के सरकारी स्कुल में कक्षा पहली में पढ़ने वाले गगन और यश यादव 6 वर्ष स्कुल में बने मध्यान भोजन के बाद से लापता थे। जिसकी तलाश परिजनों द्वारा लगातार की जा रही थी। पर उनका कहीं पता नहीं चला,वहीं आज लोगों ने गाँव के तालाब में दोनों का शव देखा और पुलिस को सूचना दी। वहीं परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल है।

बताया जा रहा है की दोनों बच्चों की मौत अवैध उत्खनन के चलते बने तालाब में डूबकर मासूमों की मौत हुई है। जिसे लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। इधर पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। वहीं मामले की जांच शुरु कर दी है।

Back to top button