क्राइम

2 की मौत : शादी की डीजे बुक करने गये थे दो दोस्त…. रास्ते में कार का हुआ ब्रेक फेल, फिर सड़क पर दौड़ने लगी मौत …

बिलासपुर 6 अप्रैल 2022। शादी के घर में उस वक्त मातम पसर गया, जब सड़क हादसे में युवक की मौत हो गयी। घटना के वक्त दो युवक शादी में डीजे बुक करने के लिए निकले थे। इसी दौरान कार का ब्रेक फेल हो गया, जिसकी वजह से दो की मौत हो गयी। घटना बिलासपुर के कोनी थाना क्षेत्र के निरतू गांव की है। तेज रफ्तार कार ने पहले राह चलते 22 साल के युवक जीतू यादव को कुचला और फिर अनियंत्रित होकर एक मकान में घुस गयी। इस घटना में कार चला रहे तुषार यादव नाम के युवक की मौत हो गयी। वहीं राहुल यादव नाम का युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

जानकारी के मुताबिक प्रेम ध्रुव के घर पर शादी होने वाली थी. जिसकी वजह से वो अपने दोस्त तुषार यादव को साथ लेकर डीजे संचालक राहुल यादव के पास बुकिंग के लिए गया था। बुकिंग के बाद प्रेम, राहुल और तुषार तीनों वापस लौट रहे थे, इसी दौरान निरतू गांव के पास तेज रफ्तार कार का ब्रेक फेल हो गया। कार ने एक बाइक सवार को बचाने की कोशिश में रांग साइड से कार डाल दी।

रांग साइड की वजह से एक राहगीर जीतू यादव की कार से कुचल कर मौत हो गयी। युवक को कुचलने के बाद कार एक मकान में जा घुसी, जिसकी वजह से कार के पीछे बैठे तुषार यादव की मौत हो गयी, वहीं राहुल यादव की हालत बेहद गंभीर बतायी जा रही है, जिसे सिम्स में भर्ती कराया गया है।

Back to top button