क्राइम

2 की मौत : शादी के रिश्ते की चल रही थी बात, लड़की ने ज़हर खाकर दे दी जान…एक ही गांव से एक ही दिन में निकली दो अर्थियां…गांव में मातम

धमतरी 13 नवंबर 2022। धमतरी जिले के वनांचल इलाके के ग्राम घुड़ावड़ में दो लोगों की मौत से गाँव में मातम पसर गया। घटना के बाद पूरे गाँव में गमगीन माहौल है। जानकारी के अनुसार सिहावा थाना इलाके के ग्राम घुड़ावड़ में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब गाँव में एक 22 वर्षीय युवती की बंद कमरे ,तो एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की गाँव के तालाब में शव मिला।

बताया जा रहा है की घुड़ावड़ की रहने वाली हेमबाई जैन 22 वर्ष अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहती थी। जो अपने घर के कमरे का दरवाजा बंद कर जहर सेवन कर अपनी जान दे दी। मृतिका हेमबाई के माता – पिता नहीं है। वह अपनी छोटी बहन के साथ घर में रहती थी और रोजी ,मजदूरी कर अपना गुजारा कर रही थी, जो अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहती थी। जिन्होंने अपने घर के कमरे में जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली…वहीँ कुछ दिन पहले मृतिका को देखने लड़के वाले भी आये थे।

इधर गाँव से लगे जंगल की तालाब में एक अधेड़ व्यक्ति की शव मिलने से गाँव में सनसनी फैल गयी है।मृतक का नाम गोवर्धन मंडावी है जो घुड़ावड़ का रहने वाला था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का मानसिक स्थिति कुछ वर्ष से ठीक नहीं था, जो कभी भी घर से बिना बताए घर से कहीं चले जाता था और कुछ दिन बाद वापस घर भी लौट जाता था। वहीं मृतक गोवर्धन मंडावी बीते 9 तारीख को घर से निकला था…जिसका शव आज गाँव के पास तालाब में मिला है। इधर एक गाँव में एक ही दिन दो लोगों की मौत से गाँव में मातम का माहौल है। वहीं सूचना मिलने पर सिहावा पुलिस एएसआई पीएन ध्रुव,सालिक यादव और हेड कॉन्स्टेबल मनीष रामटेके मौके पर पहुँचकर पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिये भेज दिया है। वही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

Back to top button