क्राइम

CG- बाप-बेटे की मौत: स्कूटी सवार बाप-बेटे को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मौके पर 5 साल के मासूम सहित पिता की मौत

जशपुर 26 जुलाई 2022 । जशपुर जिला में रफ्तार का कहर देखने को मिला हैं। यहां ऐक तेज रफ्तार ट्रैक्टर के चालक ने स्कूटी सवार पिता-पुत्र को चपेट में लेकर टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल शख्स और उसके 5 साल के बेटे की मौके ही मौत हो गयी।

सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र की मौत का ये मामला जशपुर जिला के फरसाबहार थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि ग्राम कंदई बहार में सतीश लकड़ा का परिवार निवास करता हैं। सतीश अपने 5 साल के बेटे इस्मीत लकड़ा के साथ शाम के वक्त फुटबाल खेलने मेंदर बहार गया हुआ था। फुटबाल खेलने के बाद सतीश और उसका बेटा स्कूटी से वापस अपने घर लौट रहे थे।

इसी दौरान डूमरटोली के पास दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर की स्कूटी को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ट्रैक्टर की टक्कर से सड़क पर दूर जा गिरे मासूम बच्चें और उसके पिता के सिर पर गंभीर चोट आने से दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उधर घटना के बाद आरोपी ट्रैक्टर का चालक मौके पर वाहन को छोड़कर फरार हो गया।

फरसाबहार थाना प्रभारी प्रदीप सिदार ने बताया कि दुर्घटनाकारित ट्रैक्टर वाहन को जब्त कर लिया गया हैं। ट्रैक्टर के पंजीयन नंबर के आधार पर उसके मालिक और वाहन चालक का पता लगाया जा रहा हैं। थाना प्रभारी ने जल्द ही आरोपी चालक की गिरफ्तारी कर लिये जाने की जानकारी दी है। उधर घटना में बाप बेटे की मौत की खबर के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ हैं।

Back to top button