टॉप स्टोरीज़

7 बाराती की मौत : शादी के बाद लौट रही बोलेरो कुएं में गिरी… 7 बाराती की मौत, मशक्कत के बाद निकाली जा सकी गाड़ी

छिंदवाड़ा 16 जून 2022।शादी के जश्न में मातम पसर गया। एक भीषण हादसे में 7 बारातियों की मौत हो गयी। हादसे के वक्त शादी के बाद सभी बाराती अपने घरों में लौट रहे थे। कोड़ा मऊ से छिंदवाड़ा की ओर आ रही बोलेरो वाहन सड़क के किनारे स्थित बड़े गड्ढे में जा गिरी. बताया जा रहा है कि वाहन में 8 बाराती सवार थे. दुर्घटना उस समय हुई जब बोलेरो के सामने एक दुपहिया वाहन आ गया. उसे बचाने के चक्कर में वाहन सड़क के किनारे उतर गया और पास के गड्ढे में जा गिरा. हादसे में मौके पर ही 6 लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि एक गंभीर घायल की स्थानीय अस्पताल में मौत हो गई.

खाई में गिरने के बाद वाहन में आग लग गई। आग में झुलसने के कारण सात लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है। छिंदवाड़ा के सीएमएचओ डाक्टर जीसी चौरसिया ने बताया कि सातों लोगों की जलकर मौत हो गई है। खबर के मुताबिक, सभी लोग एक शादी में शिरकत करने जा रहे थे। तभी उनका वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे के बाद मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक कोडामाऊ से बारात पास के ही गांव भाजीपानी गई हुई थी. बोलेरो का ड्राइवर बारातियों से भरी कार को तेज रफ्तार में दौड़ा रहा था. तेज रफ्तार और अंधेरा होने के कारण गाड़ी पर से उसने कंट्रोल खो दिया और सड़क किनारे बने एक कुएं में बोलेरो जा गिरी. स्थानीयों लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. आनन-फानन में एंबुलेंस को फोन कर बुलाया गया. कई घंटे की कड़ी मेहनत के बाद पुलिस टीम ने बोलेरो को कुएं से निकाला और कार से सात शव भी निकाले गए.

Back to top button