बिग ब्रेकिंग

दुल्हन की मौत: कार और ट्रक की भीषण टक्कर….दुल्हन व दूल्हे के पिता सहित 3 की मौत….टक्कर के बाद कार के उड़ गये परखच्चे…

बदायूं 20 अक्टूबर 2021  उत्‍तर प्रदेश के बदायूं-मुरादाबाद मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक और कार की टक्कर में दुल्हन समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हुए। बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओ पी सिंह ने बताया कि बदायूं जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के मुरादाबाद मार्ग पर स्थित नदवारी गांव के निकट मंगलवार देर रात बारात को वापस लेकर आ रही एक कार सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी।
आनन-फानन घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। 4 की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है।

 

थाना सिविल लाइन के बाबा कॉलोनी के रहने वाले पुष्पेंद्र की बारात मंगलवार को बिसौली कोतवाली के दबतोरी गांव गई थी। दिन में शादी की शादी की रस्में पूरी हो गईं। रात में पुष्पेंद्र दुल्हन लज्जावती की विदा कराकर ईको कार से घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान बदायूं की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ईको कार में टक्कर मार दी। जिसमें दुल्हन लज्जावती, दूल्हे के चचेरे भाई मान सिंह व थाना कादरचौक के सकरी के रहने वाले ईको कार के ड्राइवर सन्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

दुल्हन लज्जावती दूल्हे के चचेरे भाई मान सिंह की मौत से शादी वाले दो घरों में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। जहां एक ओर सभी शादी वाले घर में दुल्हन आने का इंतजार कर रहे थे। शाम को दुल्हन वह दूल्हे के चचेरे भाई की मौत की खबर सुनते ही घर वाले गश खाकर गिर पड़े। दूल्हा-दुल्हन दोनों के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अकेला कमाने वाला था दूल्हे का चचेरा भाई

दूल्हे पुष्पेंद्र का चचेरा भाई मान सिंह कपड़े की फेरी लगाकर अपनी गुजर-बसर करता था। मानसिंह की मौत से उसके पत्नी व बच्चों को उनके पालन पोषण की चिंता सता रही है। पुष्पेंद्र की घरवालों ने बताया पुष्पेंद्र का चचेरा भाई मान सिंह घर में अकेला कमाने वाला था। उसकी मौत के बाद से अब घर में तमाम तरह की परेशानियां होगी।

Back to top button