बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी, 10 मिनट में 2 बार आया फोन

नागपुर 14 जनवरी 2023: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली है. नागपुर स्थित कार्यालय में लैंडलाइन फोन पर किसी अज्ञात शख्स द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है. नितिन गडकरी के कार्यालय की ओर से इसकी शिकायत नागपुर पुलिस को दी गई है.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी दी गई है. उनको धमकी भरे फोन आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, आज सुबह से 3 बार नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी वाला फोन आ चुका है. पुलिस ने मामला संज्ञान में आने के बाद केस की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि धमकीभरा फोन नागपुर स्थित जनसंपर्क कार्यालय में आया है. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस जनसंपर्क कार्यालय भी पहुंची.

बता दें कि नितिन गडकरी को मोदी सरकार में सबसे अच्छा काम करने वाले मंत्रियों में से एक माना जाता है. सोशल मीडिया पर भी नितिन गडकरी काफी एक्टिव रहते हैं. ट्विटर पर नितिन गडकरी के 12 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. नितिन गडकरी को धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. पुलिस दोषी की तलाश कर रही है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी फोन पर जान से मारने धमकी मिली है. मामले की खबर मिलने के बाद हमारी टीम उनके नागपुर स्थित कार्यालय पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस कॉल करने वाले की लोकेशन ट्रेस कर रही है. जो भी दोषी होगा उसको जल्द से जल्द से पकड़ा जाएगा. उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी.

बताया जा रहा है कि नितिन गडकरी को धमकीभरा फोन 2 बार आ चुका है. पहली बार फोन सुबह 11:30 बजे, दूसरी बार 11:40 बजे आया. फिलहाल पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नितिन गडकरी के पीआर ऑफिस पहुंच गए हैं और पूछताछ की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी इस वक्त नागपुर में ही हैं.

Back to top button