क्राइम

एक्सीडेंट : लोक कलाकार उर्वशी साहू की कार और ट्रक में भीषण टक्कर…. उर्वशी और ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी…कार से टक्कर के बाद ट्रक में लगी आग

दुर्ग 4 जून 2022। ट्रक और कार की भीषण टक्कर में छत्तीसगढ़ की लोक कलाकार और दुर्ग निगम की स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर उर्वशी साहू गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उर्वशी साहू की कार के परखच्चे उड़ गये। वहीं टक्कर के बाद ट्रक पलट गया और उसमें आग लग गयी। घटना में ड्राइवर की हालत गंभीर बतायी जा रहीहै। घटना भिलाई तीन थाना क्षेत्र के औंधी गांव की बतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक उर्वशी साहू अपनी इनोवा कार से रायपुर से भिलाई आ रही थी। वहीं दूसरी ओर से तेज रफ्तार कैप्सूल ट्रक रायपुर की ओर जा रहा था। ट्रक की भी रफ्तार काफी थी, इसी दौरान औंधी गांव के पास इनोवा और ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गयी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सड़क से नीचे उतर गयी, वहीं ट्रक पलट गया, जिसमें भीषण आग लग गयी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन ट्रक तब तक जलकर खाक हो चुका था। घटना में उर्वशी साहू और उसके ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

Back to top button