क्राइम

CG चाची-भतीजे की मौत- खड़ी ट्रक से तेज रफ्तार बाईक टकराई, दुर्घटना में चाची और भतीजे की दर्दनाक मौत, हादसे के बाद अब पुलिस……

 

कोरबा 22 फरवरी 2022 । कोरबा में कटघोरा-अंबिकापुर मार्ग पर खड़ी ट्रक से तेज रफ्तार बाईक के टकराने से उसमें सवार दो लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। हादसे में मरने वाले रिश्ते में चाची और भतीजा बताये जा रहे है, जो पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे, और इसी दौरान सड़क दुर्घटना का शिकार हो गये।

पूरा घटनाक्रम बांगो थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां ग्राम सलिहाभांठा मंे शंकर सिंग मरकाम का परिवार निवास करता है। शंकर सिंग की पत्नी इतवरिया मरकार अपने भतीजा अजय मरकाम के साथ बाइक पर ग्राम पुटा पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने गये थे। रात 11 बजें के लगभग दोनों बाइक से वापस अपने घर सलिहाभाठा लौट रहे थे, तभी रास्ते में लापरवाही पूर्वक सड़क पर खड़े किये ट्रक से तेज रफ्तार बाईक की टक्कर हो गयी।

इस हादसे में बाइक चला रहे अजय और उसकी चाची को गंभीर चोट लगने पर 112 की मदद से तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरो ने जांच उपरांत दोनों को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने इस सड़क हादसे में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Back to top button