क्राइमबिग ब्रेकिंग

ऑनलाइन सट्टा का दुबई कनेक्शन : ऑनलाइन सट्टा पर रायपुर पुलिस का बड़ा एक्शन… आंध्रप्रदेश जाकर 12 सटोरियों को दबोचा… सट्टा का मुनाफा दुबई भेजे जाने का हुआ खुलासा..

रायपुर 9 अक्टूबर 2022। ऑनलाइन सट्टा पर मुख्यमंत्री के सख्त तेवर के बाद अब रायपुर पुलिस एक्शन में है। रायपुर पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा खेला रहे 12 सटोरियों को आंध्र प्रदेश से गिरफ्तार किया है। आज प्रेस कांफ्रेंस कर सिटी एसपी अभिषेक महेश्वरी ने पूरे रैकेट का खुलासा किया। सिटी एसपी ने बताया कि विशाखापट्टनम के विजय नगर इलाके से आनलाइन सट्टा का कारोबार चल रहा था।

दरअसल रायपुर पुलिस ने 2 दिन पहले अवंती विहार इलाके से दो युवकों को पकड़ा था। दिनेश और वी कार्तिक नाम के युवक से ही आनलाइन सट्टा का विशाखापट्टनम से संचालन होना मालूम पड़ा था। जिसके बाद रायपुर से पुलिस टीम ने विशाखापट्टनम विजयनगर पहुंचकर आनलाइन सट्टे से जुड़े गैंग को पकड़ लिया। सिटी एसपी अभिषेक महेश्वरी ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में कहा है कि कपिल चेलानी, सौरभ चंद्राकर, रवि उत्पल तथा अतुल अग्रवाल ये सभी दुबई में रहते है। ये चारों महादेव क्रिकेट सट्टा चलाने वाले एप्लीकेशन के मुख्य संचालक है एवं महादेव क्रिकेट सट्टा में जो भी मुनाफा होता है उसका पूरा हिस्सा चारो व्यक्तियो सौरभ चंद्राकर, कपिल चेलानी, रवि उत्पल एवं अतुल अग्रवाल को जाता है।

इन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने आंध्रप्रदेश के विजयनगर से अंकित चौबे, वी. वेंकटेश, कुशाल अप्पा , एम.के. मौली, एम. वेंकटेश, आयुष भारती, रितिक कुमार, के. राजू, अमन सिंह, तथा ए.राजू राव को पकड़ा गया। सटोरियों के कब्जे से लैपटाॅप – 8 , मोबाइल – 23, दर्जन भर से अधिक रजिस्टर, 10 नग एटीएम कार्ड और 10 खातों के पासबुक और करोड़ों की डील की जानकारियां मिलीं हैं।

Back to top button