पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

PM मोदी की सुरक्षा में चूक….हुबली में रोड शो के दौरान माला लेकर गाड़ी के नजदीक पहुंचा युवक, मचा हड़कंप….

हुबली 12 जनवरी 2023: कर्नाटक के हुबली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान एक शख्स उनके काफी करीब आ गया। उस शख्स के करीब आने से सुरक्षा एजेंसिया सक्रिय हो गईं और उन्होंने तुरंत उसे दूर किया। अभी के लिए पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि पीएम की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है।

कर्नाटक के हुबली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। प्रधानमंत्री यहां युवा महोत्सव कार्यक्रम का उद्घाटन करने पहुंचे हैं। PM यहां रोड शो कर रहे थे, इसी दौरान उनकी कार के पास एक युवक माला लेकर पहुंच गया और उन्हें पहनाने की कोशिश करने लगा। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने युवक को फौरन उनके पास जाने से रोक लिया।

मामले पर पुलिस कमिश्नर का बयान सामने आया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में किसी भी तरह की चूक से इनकार किया है। हालांकि वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक माला लेकर प्रधानमंत्री की कार के बिल्कुल करीब पहुंच गया था।

बता दें कि पीएम मोदी कर्नाटक में 26वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव में शिरकत करने के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने हुबली में रोड शो के दौरान लोगों का अभिवादन भी स्वीकार किया। इसी दौरान उनकी सुरक्षा में चूक हुई। हालांकि पुलिस कमिश्नर ने इस मामले पर बयान देते हुए कहा है कि ये सुरक्षा में चूक नहीं है।

Back to top button