बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

ED की कार्रवाई: भाजपा नेता के ठिकाने पर भी ED की दबिश, कई कारोबारी व राईस मिलर्स के ठिकानों पर चल रही है जांच

रायपुर 20 अक्टूबर 2023। चुनाव की सरगर्मियों के बीच ED-IT की ताबड़तोड़ कार्रवाई चल रही है। राजधानी में गुरुवार IT की टीम ने कई कारोबारियों को ठिकाने पर दबिश दी थी। आज ED ने कई कारोबारी व भाजपा नेता के ठिकानों पर छापेमारी की है। रायपुर के अलावे तिल्दा नेवरा और कोरबा जिला में कई कारोबारी व राईस मिलर्स के ठिकानों पर ED की टीम ने दबिश दी है।

वहीं भाजपा नेता के घर पर ईडी का छापा पड़ा है। जानकारी के मुताबिक कोरबा के भाजपा नेता गोपाल मोदी एवं उनके बड़े भाई दिनेश मोदी के घर के साथ ही एक अन्य राईस मिलर्स के ठिकानों पर ईडी की टीम ने रेड की कार्रवाई की है। सुबह के वक्त गोपाल मोदी के निवास व राइस मिल मे छापा मारा गया, जिसके बाद हड़कंप मचा हुआ है।अफसरों की टीम राइस मिल व घर में दस्तावेज खंगाल रही है। आपको बता दें कि ईडी की टीम ने दिनेश मोदी के ठिकानों और माॅल में पहले भी छापा मार चुकी है।

ईडी के इस एक्शन के बाद अब चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। भाजपा नेता और राईस मिल कारोबारी गोपाली मोदी के घर पर ईडी की कार्रवाई की जानकारी के बाद कई तरह की चर्चाये हो रही है। लोग कह रहे है कि पहले ईडी के अफसर कांग्रेस नेता और उकने करीबी कारोबारियों के ठिकानों पर रेड की कार्रवाई कर रहे थे। लेकिन इस बार बीजेपी नेता के ठिकाने पर छापा पड़ने से भाजपा नेताओं के बीच भी हड़कंप मचा हुआ है।

Back to top button