शिक्षक/कर्मचारी

शिक्षा विभाग अनुकंपा नियुक्ति, विभाग इन दिवंगत शिक्षकों के परिजनों को अनुकंपा नियुक्ति देने से पहले मंगाये दावा आपत्ति

बिलासपुर, 19 सितम्बर 2023। जिला शिक्षा अधिकारी ने अनुकम्पा नियुक्ति के लिए प्राप्त आवेदनों की छानबीन के क्रम में एक सप्ताह में आमजनता से दावा आपत्ति मंगाई है। कुल 4 आवेदकों ने अनुकम्पा नियुक्ति के लिए कार्यालय में आवेदन प्रस्तुत किये हैं।
डीईओ ने बताया कि बिल्हा विकासखण्ड के शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला बिटकुली में व्याख्याता के पद पर कार्यरत स्वर्गीय श्री लक्ष्मीकांत पाण्डेय के परिवार से उनकी पत्नी श्रीमती नूतन पाण्डेय, तखतपुर विकासखण्ड के शासकीय प्राथमिक शाला भरनी के प्रधान पाठक स्वर्गीय श्री रामकुमार ध्रुव की पत्नी श्रीमती रेखा धु्रव, मस्तूरी विकासखण्ड के ग्राम कुकुर्दीकला निवासी शिक्षक स्व. श्री सनत कुमार ध्रुव की पत्नी श्रीमती शिवकुमारी एवं उन्नत शिक्षा अध्ययन संस्थान बिलासपुर में भृत्य पद पर कार्यरत स्वर्गीय श्री दाऊलाल अनंत के पुत्र श्री शुभांशु अनंत ने अनुकम्पा नियुक्ति के लिए आवेदन दिया है।
आमजनों की जानकारी में यदि दिवंगत शासकीय सेवकों के आश्रित परिवारों में यदि कोई सदस्य राज्य अथवा केन्द्र की शासकीय सेवा में कार्यरत होने की सूचना है, तो वे पुरानी कम्पोजिट बिल्डिंग स्थित कक्ष क्र. 25, जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में स्वयं उपस्थित होकर अथवा डाक के जरिए जानकारी दे सकते हैं ताकि नियमानुसार पात्र व्यक्ति को ही अनुकम्पा नियुक्ति का लाभ दिया जा सके।

Back to top button