बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग- राजधानी में बार पार्टी के दौरान जमकर बवाल…..डांस के नाम पर हंगामे के जमकर चले लाठी-डंडे…..बीच सड़क पर कॉलेज स्टूडेंटों की दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई

रायपुर 28 अक्टूबर 2021। राजधानी रायपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। देर रात कालेज छात्रों को अज्ञात लोगों ने सरेराह रॉड-डंडे से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। घटना की जानकारी मिलते ही मौहदापारा पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो चुके थे।

बताया जा रहा है कि रायपुर के वीआईपी रोड स्थित जूक बार में दुर्गा कालेज और विवेकानंद कालेज के छात्र फ्रेशर पार्टी मना रहे थे। तभी पार्टी में कुछ बाहरी युवक घूस और और डांस करने के दौरान कालेज छात्रों से विवाद हो गया। होटल में विवाद निपटने के बाद बाहरी युवक वहां से लौट गये और फिर कालेज छात्रों में से एक को फोन कर विवाद के मसले पर चर्चा के लिए मयूरा होटल के सामने मेड बेकर्स के पास बुलाया गया।

मौहदापारा निवासी छात्र जब मौके पर पहुंचे तो बात करने से पहले ही दूसरे गुटे के 5-6 युवको ने उन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया। सरेराह हुए इस घटना में आरोपियों ने कालेज छात्रों पर रॉड-डंडा से हमला कर उनकी जमकर पिटाई कर मौके से फरार हो गये। वही स्थानीय लोगों की सूचना के तुरंत बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। लेकिन तब तक सभी आरोपी फरार हो चुके थे। मारपीट की इस घटना में मौहदापारा निवासी दुर्गा कालेज का छात्र अहतेताम, अलताफ सहित एक अन्य को ज्यादा चोट आई है। घायल छात्रों में एक को गंभीर हालात में ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मौहदापारा टीआई लक्ष्मी जायसवाल ने बताया कि मारपीट की

इस घटना में जस्सी नामक एक शख्स की पहचान हो पाई है, जबकि बाकि लोग अज्ञात है। पुलिस अजहर खान की रिपोर्ट पर इस मामले में अपराध दर्ज कर मारपीट करने वालों की तलाश कर रही है, जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Back to top button