हेडलाइन

खबर का असर: BEO का रिश्वतखोर बाबू सस्पेंड,VIDEO वायरल होने के बाद DEO ने लिया एक्शन

कोरबा 10 जून 2023। कोरबा में बीईओं आफिस में खुलेआम रिश्वत मांगने वाले बाबू को डीईओं ने सस्पेंड कर दिया हैं। आपको बता दे कि एक दिन पहले ही बीईओं के इस बाबू का विडियों सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसमें वह बीईओं के नाम पर शिक्षकों से खुलेआम वसूली करता नजर आ रहा था। इस गंभीर प्रकरण को प्रमुखता से दिखाये जाने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया और आनन फानन में बाबू पर डीईओं ने निलंबन की गाज गिरायी हैं।

गौरतलब हैं कि कोरबा बीईओं कार्यालय में सहायक ग्रेड-2 के पद पर हरिशरण यादव पदस्थ हैं। कोरबा बीईओं संजय अग्रवाल के अनिधस्त कार्यायल में पदस्थ इस बाबू के द्वारा लगातार शिक्षकों से रिश्वतखोरी की जा रही थी। शिक्षकों के हर एक काम के लिए पैसा वसूलने का ऐसा ही विडियों एक दिन पहले सामने आया था। विडियों में कार्यायल का बाबू बकायदा वसूले गये पैसों में बीईओं को देने की बात कहता नजर आ रहा हैं।

बीईओं कार्यालय में बाबू की खुलेआम रिश्वतखोरी की खबर को एन डब्यूल न्यूज ने प्रमुखता से दिखाया था। जिसके बाद शिक्षा विभाग हरकत में आया। आज डीईओं जी.पी.भारद्वाज ने जांच में दोषी पाये गये बीईओं कार्यालय के बाबू हरिशरण यादव के खिलाफ एक्शन लेते हुए सस्पेंड कर दिया हैं।

Back to top button