हेडलाइन

एल्विश यादव ने कुबूला जुर्म… रेव पार्टी में सांपों के जहर से करवाते थे नशा….अब…

 

नोएडा 19 मार्च 2024।पार्टी में सांप लाने और सांपों के जहर से नशा करने के आरोप में एल्विश यादव (Elvish Yadav arrested) को 17 मार्च को UP पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

अब खबर आ रही है कि एल्विश ने पुलिस के सामने इन आरोपों को कबूल कर लिया है. इंडिया टुडे से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक, नोएडा पुलिस सूत्रों ने बताया है कि पुलिस की पूछताछ में एल्विश ने इस बात को स्वीकार किया है कि वो पार्टियों में सांप और सांपों का जहर मंगवाता था

आसानी से नहीं मिलेगी जमानत
नोएडा पुलिस ने एल्विश के के खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 29 के तहत मामला दर्ज किया है। आपको बता दें कि ये धारा तब लगती है जब कोई ड्रग से जुड़ी साजिश में शामिल हो और ड्रग की खरीद-फरोख्त का मामला हो। वहीं, इस कानून के तहत आरोपी को असानी से जमानत नहीं मिलती है।

क्या था पूरा मामला?
आपको बता दें कि कुछ महीने पहले एल्विश को उसके दोस्तों के साथ एक रेव पार्टी में देखा गया था, जहां वो अपने दोस्तों के साथ कुछ दुर्लभ सांपों को गले में डालकर डांस करते दिखे थे। मामले में नोएडा पुलिस ने 2 नवंबर 2023 को नोएडा के सेक्टर 51 के सेवरोन बैंक्वेट हॉल से 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। साथ ही यहां 9 सांप बरामद हुए थे, जिनमें 5 कोबरा, 1 अजगर, और 2- दो मुंहे सांप और एक रेड स्नैक बरामद हुआ था। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया था कि रेव पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल किया जाता है। वहीं, एल्विश यादव पर भी एफआईआर हुई थी।

Back to top button