हेडलाइन

कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन आज करेगा अनिश्चितकालीन आंदोलन का ऐलान….11 बजे से बुलायी गयी बैठक, 88 संगठनों के प्रांतीय प्रमुख होंगे शामिल….

रायपुर 30 जुलाई 2022। DA-HRA को लेकर आज कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन अनिश्चितकालीन आंदोलन का ऐलान करेगा। कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन के आंदोलन का तीसरा चरण शुक्रवार को खत्म हुआ, जिसके बाद आज चौथे चरण के आंदोलन की घोषणा की जायेगी। प्रदेश के सभी 88 संगठन के प्रतिनिधि आज रायपुर में जुटेंगे, जिसमें आंदोलन की रणनीति पर चर्चा की जायेगी, साथ ही अनिश्चितकालीन हड़ताल की तारीख की घोषणा की जायेगी।

आज दोपहर 11 बजे से बैठक रायपुर से रेंजर्स एसोसिएशन हॉल, वन आवासीय परिसर, पंडरी रायपुर में ये बैठक होगी। बैठक में फेडरेशन से जुड़े समस्त प्रांत अध्यक्ष,संभाग प्रभारी, संभाग संयोजक एवम् जिला संयोजकों को अपने समस्त कार्यक्रम को निरस्त कर हुए अनिवार्य रूप से शामिल होना है।

आपको बता दें कि प्रदेश में कर्मचारी डीए और एचआरए को लेकर काफी आक्रोशित हैं। कर्मचारियों का दो टूक कहना है कि निश्चित आंदोलन से अब बात नहीं बनने वाली, लिहाजा जल्द ही अनिश्चितकालीन आंदोलन करना चाहिये। आज प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा ने इसी मुद्दे पड़ी बैठक बुलायी है। आज दिन भर चलने वाली इस बैठक में आंदोलन की रणनीति पर चर्चा करने के पूर्व 5 दिवसीय आंदोलन की समीक्षा की जायेगी।

कर्मचारियों के इस बड़े आंदोलन को व्यापक समर्थन मिला। प्रदेश के कर्मचारियों का हर वर्ग फेडरेशन के साथ होकर आंदोलन पर उतारू था। कर्मचारियों के इन्ही भावनाओं के बीच आज ना सिर्फ कर्मचारी संगठन आंदोलन की रणनीति तैयार करेंगे, बल्कि 15 अगस्त तक का फाइनल अल्टीमेटम देते हुए अनिश्चितकालीन हड़ताल की घोषणा भी करेंगे।

Back to top button