शिक्षक/कर्मचारी

DA और HRA को लेकर कर्मचारियों का हल्ला बोल….28 जिला मुख्यालयों रैली, प्रदर्शन व ज्ञापन का चला दौर… अनिश्चितकालीन आंदोलन की चेतावनी

17 प्रतिशत डीए और एचआरए का आदेश नहीं होने पर अधिकारी/कर्मचारी 146 ब्लाक मुख्यालयों में करेंगे अनिश्चितकालीन आंदोलन।
प्रदेशभर के 32 अधिकारी/कर्मचारी संघो ने मिलकर बनाया है “महंगाई भत्ता संघर्ष मोर्चा”।
केंद्र के समान 34 % डीए नहीं मिला तो दिल्ली में छत्तीसगढ़ के 500 कर्मचारी करेंगे प्रदर्शन, मई में करेंगे प्रदर्शन।
छत्तीसगढ़ देश मे सबसे कम महंगाई भत्ता देने वाला राज्य।
लम्बित महंगाई भत्ता के मुद्दे पर राज्य के साढ़े तीन लाख कर्मचारियों में प्रदेश सरकार के प्रति भयंकर नाराजगी।

रायपुर 13 अप्रैल 2022। लम्बित महंगाई भत्ता और एचआरए के मुद्दे पर प्रदेशभर के सभी 28 जिला मुख्यालयों में आज प्रदेशभर के एक लाख से ज्यादा कर्मचारियों ने जमकर हल्ला बोला।
“महंगाई भत्ता संघर्ष मोर्चा” के बैनर तले 32 से अधिक कर्मचारी संघठनो ने 17 % महंगाई भत्ता एवं एचआरए के मुद्दे पर विगत 11 अप्रैल से आंदोलन की शुरुआत की थी।
“महंगाई भत्ता संघर्ष मोर्चा” के प्रदेश संयोजकद्वय ओपी शर्मा, अनिल शुक्ला, संजय तिवारी, संजय शर्मा, जाकेश साहू, रोहित तिवारी, गोकुल सरकार, विकास राजपूत, जितेंद्र सिंह ठाकुर, करण सिंह पटेरिया, प्रकाश शुक्ला, कमलेश सिंह राजपूत, जीपी बुधौलिया, शिव कुमार पांडे, एलके नामदेव, पीआर साहू, संजय दुबे, राजकुमार पांडे, दीपक देवांगन सहित समस्त 32 से अधिक कर्मचारी नेताओं ने संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा है कि राज्य सरकार यदि 17 % लम्बित महंगाई भत्ता एवं एचआरए का आदेश अतिशिघ्र जारी नहीं करती है तो आनेवाले दिनों में प्रदेशभर के साढे तीन लाख कर्मचारी अनिश्चितकालीन आंदोलन में चले जाएंगे।
मोर्चा के प्रदेश संयोजकद्वय ओपी शर्मा, अनिल शुक्ला, संजय तिवारी एवं जाकेश साहू ने संयुक्त रूप से बताया कि महंगाई भत्ते एवं एचआरए सहित कर्मचारियों के विभिन्न मुद्दे पर प्रदेशभर के 500 कर्मचारियों का एक जत्था आगामी मई माह में देश की राजधानी दिल्ली में प्रदर्शन करेंगे।

Back to top button