बिग ब्रेकिंग

EXCLUSIVE VIDEO : CM ने दिया नेग :….जब CM भूपेश ने राहुल गांधी की उतार रही बहनों को दिया नेग….CM भूपेश के इस अंदाज को देख राहुल गांधी भी हो गये हैरान….जानिये क्या दिया नेग

रायपुर 3 फरवरी 2022।…..इसलिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को और से जुदा कहा जाता है। चाहे कोई भी मौका हो, वो ना तो अपनी परंपरा को भूलते हैं और ना ही अपने संस्कार को…! राहुल गांधी के सामने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ऐसा ही अंदाज दिखा। जब मुख्यमंत्री ने नेग में आरती उतार रही बहनों के थाल में नोट रख दिये। दरअसल हुआ यूं कि 12 बजकर 40 मिनट पर राहुल गांधी कार्यक्रम स्थल पहुंचे। राहुल गांधी के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते ही पारंपरिक अंदाज में स्वागत किया गया।

राहुल गांधी के सभास्थल पर सबसे पहले आरती उतारी गयी और तिलक लगाया गया, इसी दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी पास खड़े रहे। राहुल गांधी जैसे ही तिलक खत्म हुआ, तुरंत ही मुख्यमंत्री ने अपने जेब से पर्स निकाला और फिर उससे 500 रूपये के नोट को निकालकर आरती उतार रही बहनों की थाली में रख दिया। दरअसल छत्तीसगढ़ की परंपरा में इस तरह से स्वागत के उपरांत नेग देने की परंपरा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी के सामने भी उसी परंपरा का निर्वहन किया।

इस दौरान राहुल गांधी हैरत भरी नजरों से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इस अंदाज को देखते ही रह गये। स्वागत होते तक राहुल गांधी भी पास ही खड़े रहे। बहनों ने फिर राहुल गांधी की भी आरती उतारी… जब भूपेश बघेल की आरती और तिलक हो गयी, तो फिर मुख्यमंत्री के साथ ही राहुल गांधी आगे बढ़े। उसके बाद राहुल गांधी ने कार्यक्रम स्थल पर लगे अलग-अलग स्टाल का निरीक्षण किया और फिर कार्यक्रम स्थल के मंच पर पहुंचे।

Back to top button