बिग ब्रेकिंग

NEET एग्जाम में हुई फेल,…14वीं मंजिल से लड़की ले लगाई छलांग,…मौके पर हुई मौत….

उत्तर प्रदेश 08 सितंबर 2022 : उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक 17 साल की लड़की के 14वीं मंजिल से कूदने का मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा के जेपी अमन सोसायटी में रहने वाली लड़की ने गुरुवार को 14वें फ्लोर से सीधे नीचे छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक लड़की ने नीचे गिरते ही दम तोड़ दिया। जैसे ही यह बात सोसाइटी के लोगों को पता चली घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई।

ग्रेटर नोएडा की जेपी अमन सोसायटी में एक लड़की ने आत्महत्या कर ली है। सोसाइटी के लोगों ने बताया कि लड़की इसी सोसाइटी में रहती थी, लेकिन अपने फ्लैट के टावर को छोड़कर दूसरे टावर में गई और 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि लड़की ने इतनी ऊंचाई से नीचे गिरते ही दम तोड़ दिया। आत्महत्या के कारणों की बात करें तो जानकारी मिली है कि लड़की NEET के एग्जाम में फेल हो जाने की वजह से तनाव में थी। नॉलेज पार्क के थाने की पुलिस जांच में जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है।

लड़की सेक्टर 151 स्थित जेपी अमन सोसाइटी में उस समय सनसनी फैल गई जब छात्रा का शव टावर नंबर 7 के पास लोन में पड़ा हुआ मिला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूछताछ की तो पाया छात्रा टावर नंबर 5 में रहती थी। लड़की का नाम संपदा था। इस घटना के बाद नालेज पार्क थाने की पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला है कि वह नीट की परीक्षा में फेल हो गई थी, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में आ गई, उसी के चलते उसने ये आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में अभी तक परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है।

Back to top button