हेडलाइन

खराब धान खपाने के लिए प्रभारी ने किसान लिया रिश्वत, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वीडियो वायरल, कलेक्टर बोले….होगा एफआईआर..

कवर्धा 12 जनवरी2024। जिले के एक धान खरीदी केन्द्र के प्रभारी का रिश्वत लेते वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। प्रबंधक किसान से खराब धान खपाने के लिए हजारों रूपये रिश्वत की मांग की। जिसके बाद कलेक्टर ने मामले पर गंभीरता दिखाते हुए एफआईआर करने के निर्देश दिये हैं।
जानकारी के मुताबिक पूरा मामला कबीरधाम जिले के दामापुर धान खरीदी केन्द्र का है जहां का प्रभारी दिनेश चंद्राकर एक किसान से खराब धान खपाने के लिए आठ हजार रूपये की मांग की। वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि किसान खरीदी केन्द्र प्रभारी को पांच-पांच सौ का नोट दे रहा है और प्रभारी उन सभी नोटों को गिन रहा है।


वायरल वीडियो में धान खरीदी केन्द्र प्रभारी और किसान के बीच खराब धान खपाने के लिए चर्चा हो रही है जिसमें प्रभारी की ओर से 5-5 कट्टा धान को अलग-अलग गाड़ियों में भेजने की बात कह रहा है। प्रभारी किसान को आज ही धान को खरीदी केन्द्र में भेज देने की बात कह रहे हैं। सभी खराब धान को गाड़ी ड्रायवर को सेटलमेंट कर उसना चांवल के लिए खपाने की बात कहते प्रभारी नजर आ रहा है।
वहीं पूरे मामले पर कबीरधाम कलेक्टर जनमेजय महोबे ने कहा कि जानकारी मिलते ही जांच टीम गठित की गई। जांच में घटना सही पाई गई जिसके बाद एफआईआर करने के निर्देश दिया गया है।

Back to top button