हेडलाइन

किसान ने प्रधानमंत्री मोदी को भेजा शादी का न्योता, बदले में PM ने भेजा विवाहित जोड़े को शुभकामना संदेश

बेमेतरा 29 मई 2023। बेमेतरा के एक नवविवाहित जोड़े को प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी शुभकामना दी है। प्रधानमंत्री को बेमेतरा के सुरेश दत्त दुबे ने अपने बेटे की शादी में शामिल होने का न्योता भेजा था। प्रधानमंत्री मोदी तो शामिल इस शादी में नहीं हुए, लेकिन प्रधानमंत्री ने वर वधु को शादी के लिए शुभकामना संदेश भेजा है। दरअसल सुरेश दत्त दुबे ने अपने बेटे बहु आशुतोष और अंकिता की शादी का निमंत्रण प्रधानमंत्री मोदी को भी भेजा था। परिवार की इच्छा थी, कि पीएम मोदी उनके घर शादी में शामिल हो।

जानकारी के मुताबिक बेमेतरा जिले के के नवागढ़ के रहने वाले कृषक सुरेश दत्त दुबे के बेटे आशुतोष का विवाह, सतना जिले के खरमसेड़ा ग्राम के रहने वाले वाले कृषक राजेश द्विवेदी की बेटी अंकिता से 12 मई को बेमेतरा में संपन्न हुआ। दुबे परिवार की ओर से विवाह में शामिल होने के लिए सगे संबंधियों समेत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निमंत्रण पत्र भेजा गया था।

पीएम मोदी तो इस शादी में नहीं आये, लेकिन उन्होंने परिवार के लिए अपनी शुभकामनाएं भेजी है। प्रधानमंत्री कार्यालय से पत्र पाकर परिवार गदगद है। परिवार का कहना है कि प्रधानमंत्री भले ही खुद नहीं आये हो, लेकिन उन्होंने अपनी शुभकामना ही भेजी है, यही उनके लिए बहुत है।

Back to top button