क्राइम

पिता ने की मासूम की हत्या: पत्नी के ताने से बौखलाए पति ने जलती लकड़ी से किया हमला, गोद में सो रहे दुधमुंहे बच्चे की हो गई मौत….

बलरामपुर 17 अक्टूबर2021 – बलरामपुर में एक पति ने अपनी पत्नी को मारने के चक्कर में अपने ही 9 महीने के मासूम बच्चे की हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली ये घटना बलरापुर जिला के कुसमी थानांतर्गत ग्राम अमरपुर की है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाला रमेश नगेशिया 15 अक्टूबर को सामरी दशहरा देखने गया हुआ था। शाम के वक्त वापस जब घर पहुंचा तो खाना बना रही उसकी पत्नी कुलवंती नगेशिया ने पति पर दूसरी महिलाओं के साथ संबंध रखने का आरोप लगा दिया गया। बस इसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ गया और आवेश में आकर रमेश ने चूल्हे में जल रही लकड़ी को निकालकर पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया, लेकिन लकड़ी से चोट पत्नी को न लगकर उसके गोंद में रखे 9 महीने के बच्चे को लग गयी। बच्चे के सिर पर गंभीर चोट लगते ही दोनों सन्न रह गये। बच्चे को बेहोश देखकर पति-पत्नी आनन-फानन में उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां से डॉक्टरों की टीम ने बच्चे की गंभीर हालत को देख उसे रिफर कर दिया। बच्चे को बेहतर ईलाज मिल पाता, उससे पहले ही रात के वक़्त उसकी मौत हो गयी।
घटना के दूसरे दिन 16 अक्टूबर को रमेश नगेशिया की मॉं दशमीन नगेशिया ने कुसमी थाना पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने साक्ष्यों के आधार पर आरोपी रमेश नगेशिया को हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर लिया है।

कुसमी थानेदार प्रकाश राठौर ने बताया कि ……
घटना 15 अक्टूबर की शाम 6 बजें के लगभग की है, आरोपी रमेश नगेशिया का उसकी पत्नी के साथ विवाद हो गया था, जिसके बाद आरोपी ने पत्नी को चूल्हे की लकड़ी निकालकर मारने का प्रयास किया, लेकिन इस हमले में महिला की गोंद में रखे 9 महीने के बच्चे के सिर पर गंभीर चोट लग गयी और उसका समय पर उपचार नही होने के कारण उसी दिन रात में मौत हो गया। दूसरे दिन आरोपी की मॉं की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी रमेश को गिरफ्तार कर, न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया है।

Back to top button