क्राइम

काम दिलाने का झांसा दे कर महिलाओं के साथ, 6 दरिंदों ने महिला से 14 दिनों तक किया गैंगरेप.

राजस्थान 19 सितम्बर 2023| डीग जिले के कामां थाना इलाके में एक विधवा महिला (30) को किडनैप कर 6 दरिंदों ने होटल और किराए के रूम में 14 दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप किया। इस दौरान आरोपियों ने महिला के दो बच्चों को अपने पास रखा और उन्हें जान से मारने की धमकी देते रहे।

आरोपी महिला को किराए का कमरा और नई नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गए थे।

6 दरिंदों ने 14 दिन तक किया गैंगरेप

महिला ने सोमवार 18 सितंबर की रात कामां थाने में गैंगरेप का मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट के अनुसार महिला को 4 सितंबर को कामां स्थित उसके रूम से झोतली निवासी आशू, शादीवास निवासी इलियास, धर्मशाला निवासी अख्तर, गुलपाड़ा निवासी जमशेद, जैकम और रुजदार लेकर गए थे। वे उसे सीकरी में किराए का कमरा व नई नौकरी दिलाने का झांसा देकर लेकर गए थे। यकीन दिलाने के लिए आरोपी टैंपो लाए थे, जिसमें महिला का रूम खाली कर सामान लोड कर दिया था।

नशीला पदार्थ पिला महिला को  होटल में ले गए      
महिला ने बताया कि आरोपियों ने उसे रास्ते में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और एक होटल में ले गए. होटल के एक कमरे में उसे सात दिनों तक रखा और सभी ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया. इतना ही नहीं आरोपियों ने उसके दो बच्चों को जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ 14 दिन तक गैंगरेप किया. पीड़िता ने बताया कि वह अपने दो बच्चों को साथ गुलपाड़ा कस्बे में किराये का मकान लेकर रह रही थी और मजदूरी करके उनका पालन पोषण कर रही थी, लेकिन वहां पर काम उसका  बंद हो गया था. उसके बाद वो डीग जिले के सीकरी में नया किराये का कमरा लेकर वहां रहकर काम करना चाहती थी. उसी दौरान उसे सीकरी कस्बे का रहने वाला एक व्यक्ति आशु मिला. उसने महिला से कहा कि उसके रिश्तेदार हैं और उसे काम दिला देंगे. साथ ही किराये पर नया कमरा भी दिला देंगे.

तीन आरोपी टैंपों में महिला के साथ बैठ गए और तीन बाइक पर थे। महिला के साथ उसके दो बच्चे भी थे। आरोपियों ने महिला को रास्ते में कोल्ड ड्रिंक पिलाया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोप उसे कामां में कोसी रोड स्थित एक होटल में ले गए।

महिला ने बताया कि दोनों बच्चे आरोपियों के कब्जे में थे। उन्होंने वहां उसे बेहोशी की दवा दी और बच्चों को मारने की धमकी देकर 10 सितंबर तक गैंगरेप किया। महिला ने बताया कि सात दिन तक सभी आरोपी वहीं रहे और लगातार रेप करते रहे। वे उसके साथ मारपीट करते थे और उसे पूरी तरह होश में नहीं आने देते थे।

महिला ने बताया कि 30 अगस्त को छह आरोपी उसे नया कमरा दिखाने के बहाने ले जा रहे थे. तभी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया और होटल में ले गए, जहां उसे एक कमरे में सात दिनों तक रखा और गैंगरेप किया.  पीड़िता का कहना है कि होटल में सात दिन गैंगरेप करने के बाद आरोपी उसे नए किराये के कमरे पर ले गए. वहां भी आरोपियों ने सात दिन तक उसके साथ गैंगरेप किया. वहीं इस मामले में डीग जिला पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि एक विधवा महिला ने छह लोगों के खिलाफ गैंगरेप करने की शिकायत कामा थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने महिला कि शिकायत पर मामला दर्ज लिया है. इस मामले की जांच सीओ कामां द्वारा की जा रही है.

Back to top button