क्राइम

CG : PSC की तैयारी कर रही छात्रा की फंदे पर मिली लाश,बाॅयफ्रेंड की बेवफाई से तंग आकर उठाया आत्मघाती कदम,सुसाइड नोट में लिखा…..!

बिलासपुर 22 जनवरी 2023। बिलासपुर जिला में पीएससी की तैयारी कर रही एक स्टूडेंट की कमरे में फांसी के फंदे पर लाश मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौक पर जांच के लिए पहुंची। यहां जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। सुसाइड नोट में छात्रा ने अपने इस कदम के लिए परिजनों से माफी मांगी है। वहीं छात्रा के परिजनों के बयान पर पुलिस ने मृतिका के प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक ये घटना कोतवाली थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि रायगढ़ जिला के जूट मिल थाना अंतर्गत सरकेला में रहने वाली किरण सारथी पीएससी की तैयारी के लिए बिलासपुर आयी थी। यहां टिकरापारा में शैलेंद्र मिरी के मकान में किराये पर रहकर किरण पीएससी की तैयारी कर रही थी। रविवार की सुबह किरण के कमरे का दरवाजा नहीं खुला। अगल-बगल में रहने वालों ने उसे बाहर से आवाज दी। दरवाजा नहीं खुलने पर इसकी जानकारी मकान मालिक को दी गई। इसके बाद किसी ने कमरे में झांककर देखा तो किरण की लाश फांसी के फंदे पर लटक रही थी। घटना की जानकारी किरण के परिजनों को देने के साथ ही कोतवाली पुलिस को दी गई।

इस पर पुलिस ने परिजन की मौजूदगी में कमरा खुलवाया। कमरे में जांच के दौरान पुलिस ने एक सुसाइड नोट जब्त किया है। इसमें मृत छात्रा ने अपने माता-पिता समेत अपने चार भाईयों से माफी मांगी थी। इसके अलावा उसने घटना के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं होने की बात लिखी थी। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है। मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि युवती का रायगढ़ जिले में ही रहने वाले राजू सारथी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह युवती का दूर का रिश्तेदार भी है। कुछ दिन पहले युवक ने किरण को छोड़ दिया था। इससे वह काफी परेशान रह रही थी। परिजन के बयान और जांच में मिले तथ्यों के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी राजू सारथी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

Back to top button