बिग ब्रेकिंग

CG BREKING – विकास सिंह जिलाबदर, जिला दंडाधिकारी कोर्ट ने जारी किया आदेश,कोरबा सहित इन जिलों में प्रवेश पर रहेगा प्रतिबंध

कोरबा 3 जून 2022 । विकास सिंह को कोर्ट ने एक साल के लिए जिलाबदर कर दिया है। जिला दंडाधिकारी न्यायालय से जारी आदेश में विकास सिंह को कोरबा सहित समीपवर्ती 8 जिलों से अगले एक साल तक बाहर रहने का आदेश जारी किया गया हैं।

गौैरतलब है कि विकास सिंह के खिलाफ पुलिस में मारपीट, बलवा, प्रतिबंधित हथियार लेकर घूमने जैसे 14 आपराधिक मामलों के साथ ही प्रतिबंधात्मक कार्रवाई के प्रकरण दर्ज थे। इन सारे मामलों को देखते हुए पुलिस विभाग ने विकास सिंह का नाम गुंडा बदमाश की सूची में भी दर्ज किया गया था। इसके बाद पुलिस ने जिला दंडाधिकारी कोर्ट में विकास सिंह के जिला बदर के लिए प्रकरण पेश किया गया था। पिछले कई महीनों से इस प्रकरण में जिला दंडाधिकारी के न्यायालय में सुनवाई चल रही थी।

सारे पक्षों को सुनने और दस्तावेजों के परीक्षण के बाद आज जिला दंडाधिकारी रानू साहू ने इस मामले में फैसला लिया गया। कोर्ट से जारी आदेश में विकास सिंह को जिलाबदर करने का आदेश जारी कर दिया हैं। आदेश में विकास सिंह को कोरबा राजस्व जिला सहित समीपवर्ती जिला बिलासपुर,जांजगीर-चांपा,सक्ती,रायगढ, गौरेला-पेंड्रा मरवाही,सरगुजा,सूरजपुर,कोरिया जिला से आगामी एक साल के लिए बाहर चले जाने का का आदेश दिया गया हैं। आदेश में बकायदा बिना वैधानिक पूर्वानुमति के कोरबा सहित सभी समीपवर्ती 8 जिलों में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया गया हैं।

Back to top button