क्राइम

CG – रिश्ते हुए शर्मसार- 12 साल की किशोरी के साथ चचेरे भाई ने दोस्तो के साथ मिलकर किया गैंगरेप, घटना के बाद दहशत में लड़की, पुलिस ने FIR दर्ज कर…..

 

जशपुर 14 फरवरी 2021 । जशपुर जिला में एक 12 साल की किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मासूम के साथ ये हैवानिय किसी बदमाश ने नही बल्कि उसी के चचेरे भाई और उसके 2 दोस्तों ने अंजाम दिया है, जिनकी तलाश अब पुलिस सरगर्मी से कर रही है।

पूरा घटनाक्रम जशपुर जिला के पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम को लड़की के चचेरे भाई ने उसे फोन कर बहाने से बाहर बुला लिया। चचेरे भाई की बातो में आकर लड़की उसके बताये जगह पर आ गयी। इसके बाद वह उसे लेकर सुनसान इलाके में चला गया। इस दौरान उसके साथ 2 और दोस्त भी मौजूद थे। सूनसान इलाके में पहुंचने के बाद पहले चचेरे भाई ने ही बहन के साथ हैवानियत करते हुए दुष्कर्म किया, इसके बाद भाई के 2 दोस्तों ने भी किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़ित किशोरी को वहीं छोड़कर भाग गए। जिसके बाद देर शाम वह किसी तरह घर पहुंची और अपने परिजनों को इस घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। पत्थलगांव पुलिस की माने तो पीड़ित लड़की खुद बयान देने की स्थिति में नहीं है। पीड़ित से भी बयान लेने की कोशिश की जा रही है। मगर वह घटना की वजह से काफी डरी हुई है। पुलिस ने आशंका जताई है कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने से पहले लड़की को काफी डराया धमकाया है। लिहाजा परिजनों की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। इसके लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें रवाना की गई हैं। शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर लेने की बात कही है।

Back to top button