क्राइम

CG- स्कूल के बाहर ईमली तोड़ रहे छात्र की बेरहमी से पिटाई, परिजनों ने पुलिस में कराई शिकायत, स्कूल के डायरेक्टर के खिलाफ FIR दर्ज​​​​​​​

जीपीएम 22 मार्च 2022 । गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिला में एक निजी स्कूल के डायरेक्टर पर 8वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र के साथ बेरहमी से पिटाई करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित छात्र की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह उस स्कूल का छात्र नही होने के बाद भी स्कूल कैम्पस के बाहर खेलते हुए पेड़ से ईमली तोड़ने की कोशिश कर रहा था, जिससे बौखलांए स्कूल के डायरेक्टर ने बच्चें की बुरी तरह से पिटाई कर दी। अब मामला पुलिस में आ गया है, जिस पर पुलिस ने स्कूल के डायरेक्टर के FIR दर्ज कर लिया है।

पूरा घटनाक्रम मरवाही थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में विद्या भारती नामक निजी स्कूल संचालित है। आरोप है कि स्कूल के डायरेक्टर राकेश चंद्रा ने सोमवार की शाम एक बच्चें को पकड़कर स्कूल में ले जाकर बेरहमी से पिटाई कर दी है। बताया जा रहा है कि मरवाही के पुरानी बस्ती में रहने वाला रामदास का 14 वर्षीय बेटा सुमित 8वीं क्लास में पढ़ता है। वह सोमवार को दोपहर के वक्त अपने दोस्तों के साथ इमली खाने के लिए पास ही स्थित विद्या भारती स्कूल के बाहर गया था। वहां तीनों बच्चें खेलने के दौरान पत्थर मारकर पेड़ से इमली तोड़ रहे थे। इसी दौरान एक पत्थर स्कूल की खिड़की से जा लगा।

जिसके बाद स्कूल के डायरेक्टर राजेश चंद्रा ने बच्चों के साथ गाली-गलौच करने के बाद सुमित को पकड़ लिया और फिर स्कूल के अंदर ले जाकर उसकी डंडे से पिटाई कर दी गयी। इस घटना में बच्चें को काफी चोट आई है और पीठ पर डंडे के निशान पड़ गए हैं। घटना के बाद दहशत मंे आये सुमित ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। सुमित के पिता रामदास ने अपने बेटे की इस हालत को देखने के बाद उसने तत्काल मरवाही थाना पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित बच्चे का मेडिकल कराने के बाद स्कूल के डायरेक्टर राकेश चंद्रा के खिलाफ धारा 294,323,506 के तहत अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button