ब्यूरोक्रेट्स

IPS पर FIR : आईपीएएस अधिकारी पर लगे गंभीर आरोप….नौकरानी के साथ बुरी तरह की मारपीट, सैलरी भी नहीं दिया…

नयी दिल्ली 10 फरवरी 2022। आईपीएस अफसर पर FIR दर्ज की गयी है। हरियाणा कैडर के इस IPS अफसर पर आरोप है कि उन्होंने घर की नौकरानी के साथ बुरी तरह से मारपीट की थी, यही नहीं काम के पैसे भी दोनों को नहीं दिये थे। मामला फतेहपुर बेरी थाने का है। मामले को दिल्ली पुलिस ने हरियाणा पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है. मामले में आगे की कार्रवाई जारी है.

बताया जा रहा है कि हरियाणा कैडर के सीनियर आईपीएस अधिकारी के खिलाफ दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने में शिकायत दी गई है. मामले की शिकायत के बाद साउथ दिल्ली दिल्ली पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज की और केस हरियाणा पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है.आरोप है कि आईपीएस ने दिल्ली की एक मेड उपलब्ध करवाने वाली एजेंसी से 2 मेड मंगवाई थी. इसके बाद दोनों मेड से बुरी तरह मारपीट की गई है. सैलरी मांगने पर उन्हें सैलरी भी नहीं दी गई है. मारपीट के बाद एक मेड किसी तरह भागने में कामयाब रही और पुलिस के पास पहुंचकर इस बारे में सूचना दी.

मेड से मिली सूचना के बाद पुलिस ने आईपीएस के घर पर छापा मारा और एक अन्य मेड का रेस्क्यू किया. पुलिस की ओर से बताया गया है कि दोनों मेड के हाथ, पैर और गर्दन पर मारपीट और घाव के निशान मिले हैं. फिलहाल दोनों मेड का इलाज कराया जा रहा है. दोनों मेड के साथ मारपीट किस बात को लेकर की गई है, इस संबंध में कोई ठोस जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है. आशंका जताई जा रही है कि सैलरी मांगने पर मेड के साथ मारपीट की गई है. इस संबंध में मेड से जानकारी जुटाई जा रही है. ये भी जानकारी जुटाई जा रही है कि दोनों मेड को कब काम पर रखा गया था. दोनों सीनियर आईपीएस के घर कब से काम कर रहीं थीं. फिलहाल, मामले में अब हरियाणा पुलिस जांच पड़ताल करेगी.

Back to top button