Uncategorized @hiटॉप स्टोरीज़

20 लाख रूपये में लगा दी आग : ACB के डर से 20 लाख रूपये में लगा दी पहले आग….फिर जले नोट भेजकर दोबारा मांगने लगा घूस…. घूसखोर CEO को ACB ने इस तरह पकड़ा…कारनामे सुनकर दंग रह जायेंगे

जयपुर 14 अप्रैल 2022। ACB से बचने के लिए अफसर ने घूस के 20 लाख रूपये के नोट को आग लगा दी। ….बाद में उसी जले नोट को पीड़ित के पास भेजकर दोबारा से 20 लाख की डिमांड कर दी। घूसखोरी के इस मामले में अब एसीबी ने राजस्थान बायोफ्यूल आथरिटी के CEO को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। जांच में उसके घर, फार्महाउस और अपार्टमेंट की तलाशी में अब तक चार करोड़ रुपये बरामद किए जा चुके हैं।

दरअसल राजस्थान बायोफ्यूल आथरिटी के सीईओ सुरेंद्र सिंर राठौर को शक था कि एसीबी की टीम उसके घर पर छापा मार सकती है। लिहाजा तीन हफ्ते पहले घूस में लिये 20 लाख कैश को सुरेंद्र राठौर ने आग लगाकर जला दिया। कुछ वक्त के बाद जब सुरेंद्र राठौर को एसीबी का डर खत्म हो गया, तो उसने अपने एक करीबी को पीडित के पास भेजकर दोबारा से 20 लाख रूपये की डिमांड कर दी। सीईओ के दलाल ने संबंधित व्यक्ति को जाकर कहा कि साहब ने एसीबी के डर से पैसा जला दिया है, इसलिए रिश्वत की ये रकम दोबारा देनी होगी।

इसके बाद संबंधित व्यक्ति ने परेशान होकर एसीबी के सामने इसकी शिकायत कर दी। एसीबी ने सीईओ सुरेंद्र राठौर के खिलाफ जाल बिछाकर 20 लाख रूपये में से 5 लाख की पहली किश्त लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।  घूसखोर सीईओ को इस बात का लंबे समय से अहसास था कि वो एसीबी की रडार पर है, लेकिन इसके बाद भी वह लगातार काम करने के बदले में घूस ले रहा था।

 गिरफ्तारी के दिन एसीबी पहले सीईओ सुरेंद्र सिंह का मेडिकल कराने एसएमएस अस्पताल लेकर गई। जहां पर डॉक्टरों ने जांच कर एसीबी के सुपुर्द कर दिया। एसीबी आने तक सुरेंद्र सिंह स्वस्थ था। अचानक से रात को तबीयत खराब होने पर एसीबी उसे लेकर एसएमएस पहुंची, जहां डॉक्टरों ने जांच कर घबराहट कारण बताया। इसके बाद दवा देकर दोबारा रवाना कर दिया। वहीं, रिमांड के दौरान एसीबी के अधिकारियों के सामने भी सुरेंद्र सिंह भावुक होकर रोने लगा था।

Back to top button