पॉलिटिकल

पूर्व IAS ने पनामा पेपर्स और अगुस्टा वेस्टलैंड मामले को लेकर रमन सिंह को घेरा….बीकेएस रे ने लिखा- मामले की ईमानदारी से जांच की जरूरत

रायपुर 29 जुलाई 2022। पनामा पेपर मामला फिर से सुर्खियों में है। पूर्व नौकरशाह बीकेएस रे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को घेरा है। रमन सिंह पर सवाल खड़े करते हुए बीकेएस रे ने अगुस्टा वेस्टलैंड मामले में भ्रष्टाचार और पनाम पेपर्स मामले की पारदर्शिता से जांच की मांग उठायी है। उन्होंने लिखा है कि समय-समय पर पनामा पेपर्स के खुलासे के बारे में सवाल उठते हैं, जो ऑगस्टा वेस्टलैंड मामले से जुड़े कथित रिश्वतखोरी में डॉ रमन सिंह के बेटे की संलिप्तता से संबंधित हैं।

उन्होंने लिखा है कि डॉ रमन सिंह के बेटे को दी गई राशि बहुत भारी लगती है। जिसकी ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ बहुत जरूरी है। बीकेएस रे ने कहा कि ये मामला काफी गंभीर है , जिसकी जांच की जरूरत है। आपको बता दें कि रमन सिंह के कार्यकाल के वक्त ही पनामा पेपर्स लीक सामने आया था, जिसमें कथित तौर पर रमन सिंह के बेटे का भी नाम रहने का आरोप कांग्रेस ने लगाया था।

आज भी ये मुद्दा शांत नहीं हुआ है। पनामा पेपर्स लीक मामले की जब भी बात होती है, उस दौरान अभिषाक सिंह का नाम कांग्रेस लेकर रमन सिंह को घेरती रही है। अब बीकेएस रे के नये पोस्ट से फिर से पनामा पेपर्स और अगुस्टा वेस्टलैंड केस चर्चाओं में आ गया है। जाहिर है इस मामले में आने वाले दिनों मामला फिर से गरमा सकता है।

Back to top button