हेडलाइन

अमित जोगी क्या BJP में होंगे शामिल ! जूनियर जोगी ने की अमित शाह से मुलाकात, चर्चाओं का बाजार गर्म

रायपुर 9 जनवरी 2024। अमित जोगी ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। अमित जोगी की शाह से मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में हलचलें तेज हैं। चर्चा है कि अमित जोगी क्या भाजपा में शामिल होंगे? हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पायी है। विधानसभा में जोगी कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत सकी। अजीत जोगी के निधन के बाद JCCJ कमजोर होती चली गयी। कई विधायकों ने पार्टी छोड़ दी, तो कई बागी हो गये। ऐसे में चुनाव पूर्व ही ये चर्चा चलने लगी थी, कि अमित जोगी अपनी पार्टी का विलय कर सकते हैं।

इस बीच दिल्ली में हुई जूनियर जोगी की अमित शाह से मुलाकात के बाद कई तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गयी है। पिछले कुछ दिनों से जनता कांग्रेस के सुप्रीमों और पूर्व विधायक अमित जोगी राजधानी दिल्ली के दौरे पर हैं। जहां उन्होंने भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार और देश के गृहमंत्री अमित शाह से भेंट की हैं।

मुलाकात की जानकारी खुद अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। हालांकि अमित ने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया हैं लेकिन कयास लगाने जाने लगे हैं कि क्या अमित जोगी और उनकी पार्टी भाजपा में शामिल होंगे। चर्चा पूरजोर है कि लोकसभा चुनाव के पहले अमित जोगी की पार्टी की विलय हो सकता है। पाटन से खुद अमित जोगी तो अकलतरा से ऋचा जोगी की जमानत जब्त हो गई।

Back to top button