क्राइम

CG : 3 की मौत – सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी और बेटे की दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई,हादसे में बाइक सवार तीनों ने तोड़ा दम

रायपुर 17 अक्टूबर 2022। राजधानी रायपुर में तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे पेड़ से टकरा गयी। इस दुर्घटना में बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि गंभीर रूप से घायल बेटे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा हैं दंपति अपनी बेटी से मिलने रायपुर के अभनपुर क्षेत्र में जा रहे थे, तभी ये हादसा हो गया और दुर्घटना में पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गयी।

पूरा घटनाक्रम रायपुर के अभनपुर थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि मूलतः गरियाबंद के फिंगेश्वर ग्राम पाली के में 55 वर्षीय पुनीतराम साहू का परिवार निवास करता हैं। पुनीतराम अपनी रायपुर निवासी बेटी से मिलने अभनपुर के नायकबांधा क्षेत्र के लिए बाइक से रवाना हुए थे। बताया जा रहा हैं कि पुनीतराम साहू अपनी पत्नी पार्वती साहू और बेटा पितांबर साहू के साथ बाइक से रायपुर आ रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गयी।

इस हादसे में बाइक चला रहा पितांबर बुरी तरह से घायल हो गया, जबकि उसकी मां और पिता के सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद आनन फानन में घायल पितांबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी। अभनपुर थाना क्षेत्र में हुए इस सड़क हादसा की जानकारी के बाद मृतक के परिवार में मातम पसरा हुआ है। वही पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया गया हैं।

Back to top button