क्राइम

CG- गैंगरेप अपडेट- किशोरी से गैंगरेप की घटना में बड़ा खुलासा, 3 साल पहले भी पीड़िता हुई थी गैंगरेप की शिकार, पुलिस की पूछताछ में हुआ खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार…

 

जशपुर 21 फरवरी 2022 । जशपुर में 14 साल की नाबालिक किशोरी के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पीड़ित किशोरी का बयान दर्ज करने के दौरान डरी सहमी बच्चीं ने साल 2018 में भी उसके साथ 2 युवको द्वारा गैंगरेप की घटना को अंजाम दिये जाने की जानकारी पुलिस को दी है। इस खुलासे के बाद जशपुर पुलिस ने 2 आरोपियो के साथ ही हाल ही में हुए घटना में शामिल फरार एक नाबालिक को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि जशपुर जिला में शादी समारोह से किशोरी को अगवा कर उसके साथ 5 युवको ने दरिंदगी करते हुए गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा होने के बाद पुलिस महकमा फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुटा हुआ था। एक दिन पहले ही पुलिस ने जहां इस घटना में शामिल 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, वही रविवार की देर रात इस घटना में शामिल एक अन्य नाबालिक को गिरफ्तार किया गया है।  जशपुर पुलिस अभी इस मामले को सुलझा पाती, इसी बीच पीड़ित लड़की का बयान दर्ज करने के दौरान पुलिस के सामने एक और सनसनीखेज जानकारी सामने आयी।

पीड़ित लड़की ने बताया कि साल 2018 में भी उसके साथ दो युवको ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। घटना के बाद डरी सहमी रहने के कारण उसने इसकी जानकारी किसी को नही दी थी। पुलिस की पूछताछ में इस बात का खुलासा होने पर एसपी विजय अग्रवाल ने तत्काल दोषियों के खिलाफ सख्ती से एक्शन लेने का आदेश पुलिस टीम को दिया गया। एसपी के निर्देश पर बगीचा थाना में पीड़िता के बयान पर साल 2018 में हुए गैंगरेप की घटना पर FIR दर्ज करने के साथ ही, इस घटना को अंजाम देने वाले कलेश्वर उर्फ फगुवा और रूपसाय को पुलिस ने देर रात ही छापामार कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया है।

जशपुर SP विजय अग्रवाल ने बताया कि पीड़ित लड़की के बयान में इस बात का खुलासा हुआ, जिस पर तत्काल पुलिस को काईवाई का निर्देश दिया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है, वही हाल ही में हुए गैंगरपे के मामले में एक नाबालिक को गिरफ्तार किया गया है। दो अन्य फरार आरोपियों की पुलिस टीम लगातार पतासाजी कर गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है,जिन्हे जल्द ही गिर्तार कर लिया जायेगा।

Back to top button