स्पोर्ट्सहेडलाइन

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी के साथ 71 लाख रुपये की ठगी, अब मिल रही है जान से मारने की धमकी…जानें क्या है पूरा मामला…

CRICKET PLAYER: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर रविकांत शुक्ला इन दिनों ठगी का शिकार हुए हैं. उनके साथ करीब 71 लाख रुपये की ठगी की गई है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में पंजाब टीम के सदस्य रहे रविकांत शुक्ला ने याजदान बिल्डर पर यह ठगी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है.

फरार यजदान बिल्‍डर्स की मुश्किलें दिनों-दिन बढ़ती जा रही हैं. अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी ने ठगी का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी ने यजदान बिल्‍डर्स पर FIR दर्ज करा कर कार्रवाई की मांग की है. आरोप है कि यजदान बिल्‍डर्स द्वारा अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

दरअसल, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी रविकांत शुक्ला ने प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित हजरतगंज कोतवाली में एक शिकायत दी है. आरोप है कि लखनऊ के यजदान बिल्‍डर्स ने उन्‍हें अवैध जमीन पर बने अपार्टमेंट में फ्लैट बेच दिया. आरोप है कि इसकी जानकारी यजदान बिल्‍डर्स को पहले से ही थी. बावजदू इसके 71 लाख रुपये में फ्लैट बेच दिया.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी रविकांत शुक्ला का आरोप है कि जब यजदान बिल्‍डर्स से रुपये मांग रहे हैं तो वह जान से मारने की धमकी दे रहा है. आरोप है कि यजदान बिल्‍डर्स द्वारा बनाया गया फ्लैट लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के मानके के खिलाफ तैयार किया गया है.

वहीं, हजरतगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्रा ने बताया कि मूलरूप से रायबरेली के रहने वाले रविकांत उर्फ रविकांत शुक्ला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं. रविकांत ने भारत की अंडर-19 टीम से 2006 में आयोजित विश्वकप में प्रतिनिधित्व किया था. इस टीम में वनडे के कप्तान रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा और पीयूष चावला जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल थे. रविकांत लखनऊ में हजरतगंज के डालीबाग इलाके में बटलर रोड स्थित केके अपार्टमेंट में रहते हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही हजरतगंज स्थित अलाया अपार्टमेंट गिर गया था. इसमें 3 लोगों की मौत हो गई. इसमें भी यजदान बिल्‍डर्स का नाम सामने आया था.

Back to top button