बिग ब्रेकिंग

“सरकारी नौकरी वाली लड़की, दहेज मैं दे दूंगा” … शादी के लिए लड़की तलाशने युवक ने निकाला नायाब तरीका

छिंदवाड़ा। अपनी शादी के लिए लड़की ढूंढने के लिए एक युवक ने अनोखा तरीका अपनाया है। अनूठे ढंग से पोस्टर लेकर वह सड़क पर खड़ा है। पोस्टर पर लिखा है कि शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दूंगा। यह वीडियो छिंदवाड़ा (Chhindwara Viral Video) का है।

युवक ने अपनी शादी की इच्छा जताते हुए पोस्टर लिखा है, जिसमें लिखा संदेश लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया हैं युवक ने पोस्टर में लिखा है कि शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दू दूंगा। युवक का नाम विकल्प मालवी है, जो गुलाबरा इलाके का रहने वाला है और इंटरनेट मीडिया पर सक्रिय रहता है। विकल्प ने बताया कि पढ़ाई लिखाई के बाद अब घर में शादी का दबाव बनाया जा रहा है, ऐसे में अब जब आय को कोई निश्चित जरिया नहीं रहता तो आइडिया आया कि शासकीय नौकरी वाली युवती से शादी हो जाए तो जिंदगी संवर जाएगी इसलिए ये पोस्टर लगाया।

वीडियो बुधवारी बाजार का है, इस पोस्टर में लिखा लाइन को आस पास गुजरने वाले लोग भी चौंक गए। किसी ने युवक का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया जो पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया है, यही नहीं अब ये वीडियो और तेजी से वायरल हो रहा है। बुधवारी बाजार के दुकानदार शेषराव ने बताया कि मामला रविवार दोपहर का है, जब कुछ आवाज आई तो पता चला कि एक लंबा सा लड़का हाथ में पोस्टर लिए सड़क किनारे खड़ा हुआ नजर आया।

Back to top button