हेडलाइन

“वो मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बनाना चाहता था”…कांग्रेस नेत्री ने कांग्रेस नेता पर लगाया सनसनीखेज आरोप… पद दिलाने के नाम पर अश्लील हरकत का आरोप, कांग्रेस नेता ने कहा- ब्लैकमेलर है वो, मैंने कराई है FIR..

 रायपुर 4 अप्रैल 2023। कांग्रेस के नेता पर महिला नेत्री ने बेहद ही संगीन आरोप लगाया है। महिला नेत्री का आरोप है कि पार्टी में अच्छा पद दिलाने के नाम पर उसके साथ अश्लीलता हुई है। कांग्रेस नेता का नाम जयंत साहू हैं, जो धरसींवा में पार्टी के कई अहम पदों पर रहा है। इधर महिला ने अश्लील चैट और कॉल के सबूत के साथ एसएसपी से इस मामले में शिकायत की है। वहीं कांग्रेस नेता ने कुछ मीडिया से बात करते हुए महिला पर ही ब्लैकमेलर होने का आरोप लगाया है। इधर कांग्रेस नेत्री का दावा है कि उसके पास तमाम सबूत मौजूद हैं।

कांग्रेस नेत्री बेमेतरा की रहने वाली है। आरोप है कि फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद कांग्रेस नेता ने महिला नेत्री को पार्टी में अहम पद दिलाने का दावा किया और फिर अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। वो कई बार फिजिकल रिलेशन की भी डिमांड करता है। जानकारी के मुताबिक महिला नेत्री ने इससे पहले भी फेसबुक पर जयंत साहू के बारे में एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखा था। जिसमें उसने लिखा था कि जयंत साहू जोरा वाले का काम लड़कियों को पद दिलाना और उनका इस्तेमाल करना।

जयंत साहू ने कहा – पैसे वापस नहीं करना चाहती, इसलिए आरोप

इधर कांग्रेस नेता जयंत साहू ने कहा कि महिला ने उससे 2 लाख रुपये लिये थे। वो पैसा नहीं लौटाना चाहती है, इसलिए इस तरह के आरोप लगा रही है। कांग्रेस नेता का कहना है कि जहां तक पद देने के बहाने अश्लीलता का आरोप है तो मैं खुद ही 2015 के बाद से कोई पद में नहीं हूं, तो मैं किसी को कैसे पद दे सकता हूं। वहीं अश्लील चैट को लेकर जयंत ने कहा कि चैट में छेड़छाड़ कर उसे बदनाम किया जा रहा है। मैंने 14 मार्च को ही तेलीबांधा थाना में महिला के खिलाफ मामला दर्ज कराया था, उसके बाद ही वो इस तरह के आरोप लगाने लगी।

Back to top button