पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

स्वास्थ्य मंत्री गिरफ्तार : मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद ACB ने किया गिरफ्तार… 2 महीने के मंत्री की 2 घंटे में सितारे चले गये गर्दिश में

चंडीगढ़ 24 मई 2022। पंजाब की भगवंत मान सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे विजय सिंगला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चंद घंटे पहले तक पंजाब सरकार में स्वास्थ्य जैसे अहम विभाग के मंत्री रहे विजय सिंगला को पहले मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपनी कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया. इसके कुछ ही समय बाद एंटी करप्शन ब्यूरो भी एक्शन में आ गया. मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देश पर मामला दर्ज कर एसीबी ने विजय सिंगला को गिरफ्तार कर लिया है.

सीएम भगवंत मान ने कहा कि उनके ध्यान में एक मामला आया कि सरकार का एक मंत्री प्रोजेक्टों में एक प्रतिशत कमीशन मांगता है। कहा कि इस केस का सिर्फ उन्हें पता है। इसके बारे में मीडिया को भी पता नहीं है।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को राज्य मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया है. मान ने कहा कि उन्होंने ये फैसला, सिंगला द्वारा निविदाओं में कथित रूप से एक प्रतिशत कमीशन की मांग किए जाने की जानकारी मिलने के बाद किया.  मुख्यमंत्री ने एक वीडियो संदेश में कहा, “ मैं मंत्री के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रहा हूं. मैं उन्हें मंत्रिमंडल से हटा रहा हूं.” मान ने दावा किया कि सिंगला ने गलत काम करने की बात स्वीकार की है.

वहीं आप पार्टी ने कहा कि बड़ा फैसला आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार विरोधी मॉडल के अनुरूप लिया गया है. आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि उनकी पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसके पास भ्रष्टाचार के आधार पर अपनों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए ईमानदारी, साहस और ईमानदारी है. हमने इसे दिल्ली में देखा, अब हम इसे पंजाब में देख रहे हैं.

Back to top button