अध्यातम

1 जनवरी का राशिफल : साल 2024 का पहला दिन आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा ,जानिए आज का राशिफल…

मेष राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने दफ्तर में या कार्यस्थल में प्रोफेशनली काम करें, बहुत अधिक इमोशनल ना हों. इमोशनल होकर आप अपना कोई बनता हुआ कार्य बिगाड़ सकते हैं.

वृषभ राशि- नौकरी करने वाले जातकों के बात करें तो यदि आज आपका आपके दफ्तर में मन ना लगे तो भी आप काम करते रहे. इस बीच में आप नयी नौकरी की तलाश करते रहें. आप अपनी पुरानी नौकरी को नई नौकरी मिलने के बाद ही छोड़े अन्यथा, परेशानी में फंस सकते हैं और आपको आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है.

मिथुन राशि– आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आप अपने दफ्तर में अपने अधिकारियों के साथ बहुत ही सम्मान के साथ पेश आए अन्यथा, आपका किसी से कोई वाद विवाद भी हो सकता है.

कर्क राशि- नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपके सहयोगी आपसे ईर्ष्या कर सकते हैं. आप अपनी तरफ से किसी से बुराई ना करें और कोई अगर किसी की बुराई कर रहा है तो आप उसके साथ शामिल भी ना हो.

सिंह राशि- आप अपने काम पर ध्यान दें अन्यथा, किसी भी प्रकार की कोई गलती ना करें, अनावश्यक रूप से किसी बात को लेकर परेशान ना हो. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने व्यापार के सिलसिले में ज्यादा माल को डंप ना करें, बिक्री के अनुसार ही माल मंगवाए तथा माल बिक जाने के बाद में दूसरा माल डंप करें.

कन्या राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपको आपके कार्यस्थल में बहुत अधिक कार्य करना पड़ सकता है। उसके हिसाब से आपकी सैलरी बहुत अधिक कम है तो आप परेशान ना हो, आप अपने नये संपर्कों से बात करते रहें तथा नई नौकरी की तलाश करते रहे, आपको कामयाबी अवश्य मिलेगी.

तुला राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपके दफ्तर में आपके ऊपर कार्य भार बहुत अधिक रहेगा, जिसके कारण आपको किसी दूसरे के हिस्से का कार्य भी करना पड़ सकता है, इससे आप मानसिक तनाव में भी आ सकते हैं.

वृश्चिक राशि- नौकरी करने वाले जातकों की बात कर रहे हैं तो आप अपने दफ्तर में छोटे-छोटे बातों को बढ़ावा ना दे. आप अपने दफ्तर की बेवजह की बातों से दूर ही रहे तो अच्छा रहेगा. आप अपने कार्य पर अपना ध्यान केंद्रित करें.

धनु राशि – कई स्रोतों से इनकम हासिल होगी और लंबे समय से अटकी हुई समस्याओं के भी हल निकालेंगे। प्रमोशन का योग भी बनेगा और बेहतर पैकेज पर किसी दूसरी बड़ी कंपनी में भी स्विच कर सकते हैं।

मकर राशि- अचानक धन की प्राप्ति होगी। नौकरी पेशा लोगों का प्रमोशन और इंक्रीमेंट का योग बनेगा। आपकी विदेश जाने की इच्छा भी पूरी हो सकती है और आप अपनी वाणी से दूसरों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे।

कुंभ राशि – खर्चे बढ़ेंगे लेकिन साथ ही इनकम के नए सोर्स भी बनते चले जाएंगे। बिजनेसमैन की बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं और जीवन में प्रेम की बरसात भी होगी। आपका कॉन्फिडेंस भी लगातार बढ़ेगा और आप अपने लक्ष्य आसानी से हासिल कर सकेंगे परंतु घर में बुजुर्गों के स्वास्थ्य के प्रति सजग रहना होगा।

मीन राशि – पद-प्रतिष्ठा दोनों बढ़ेगी। पार्टनर के साथ कहीं घूमने का कार्यक्रम बना सकते हैं और अविवाहित लोगों के लिए उपयुक्त साथी की तलाश भी पूरी हो जाएगी। आपकी पर्सनैलिटी निखर कर सामने आएगी और लोग आपसे प्रभावित होंगे।

Back to top button